झारखंड

jharkhand

पिठोरिया पुलिस ने मोबाइल दुकान से चोरी का किया उद्भेदन, नाबालिग समेत दो की हुई गिरफ्तारी

By

Published : Nov 2, 2020, 4:24 PM IST

रांची पुलिस ने पिठोरिया थाना क्षेत्र के अंबेडकर चौक स्थित मोबाइल दुकान में हुई चोरी का उद्भेदन कर लिया है. 24 अक्टूबर की रात सोहेल राजा की मोबाइल दुकान में 24 अक्टूबर को चोरी हुई थी. इस मामले में पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें से 1 नाबालिग है.

Police reveals theft from mobile shop
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

रांची: राजधानी के पिठोरिया थाना क्षेत्र के अंबेडकर चौक स्थित मोबाइल दुकान में बीते 24 अक्टूबर की रात सोहेल राजा की मोबाइल दुकान में कुछ अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया था. सूचना के बाद पिठौरिया पुलिस और वरीय पुलिस पदाधिकारी पर इस गतिविधि से अनुसंधान कार्य में लगे रहे गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रांची के नेतृत्व में टीम का गठन कर कांड का उद्भेदन किया गया.


पुलिस की तरफ से घटना के उद्भेदन के लिए 2 लोगों को हिरासत में लिया गया है. जिसमें एक नाबालिक शामिल है, सउफ अंसारी को बुढ़मू क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया और हिरासत में लेकर गहन पूछताछ के क्रम में उसके पास से 16 मोबाइल फोन 2 पावर बैंक 3 डाटा केबल साथ ही 10 रुपए के 14 सिक्के और 5 रुपए के 66 सिक्के बरामद किया गया.

ये भी पढ़ें-बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर 1 नवंबर से नई पार्किंग नीति लागू, कुछ लोग खुश तो कुछ लोग नाराज

मामले में गिरफ्तार सउफ अंसारी को बिरसा मुंडा केंद्रीय कारागार भेज दिया गया. तो वहीं नाबालिक को डूमरदगा स्थित बाल सुधार गृह भेज दिया गया. इस कांड के उद्भेदन में डीएसपी 1 नीरज कुमार इंस्पेक्टर असित कुमार मोदी थाना प्रभारी विनय कुमार यादव एएसआई रंजीत कुमार सिंह, परिक्ष्यमान नीरज कुमार, अखिलेश कुमार ठाकुर त्रिपुरारी कुमार थाना सशस्त्र बल की अहम भूमिका रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details