झारखंड

jharkhand

अभिनेता सिद्धार्थ का झारखंड कनेक्शन, चला गया आनंदी का शिव

By

Published : Sep 2, 2021, 1:06 PM IST

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक से मौत हो गई. वो 40 साल के थे. सिद्धार्थ का झारखंड से भी कनेक्शन था. हालांकि जो कड़ी उन्हें झारखंड से जोड़ती थी, उसका अंत भी सुखद नहीं रहा.

know sidharth shukla connection with jharkhand
अभिनेता सिद्धार्थ का झारखंड कनेक्शन

रांची: टेलीविजन के जाने-माने अभिनेता और बिग बॉस के पूर्व विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla passes away) की हार्ट अटैक से मौत हो गई. वह बिग बॉस 13 सीजन के विनर रहे थे. उन्होंने कई टीवी सीरियल में बतौर लीड किरदार काम किया था. सिद्धार्थ का झारखंड से भी कनेक्शन था. आइए जानते हैं उनका झारखंड से किस तरह का कनेक्शन था.

ये भी पढ़ेंःबिग बॉस के पूर्व विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन

सिद्धार्थ शुक्ला टीवी के सुपर स्टार थे. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2008 में टीवी 'सीरियल बाबुल का आंगन छूटे ना' से की थी. उन्हें ज्यादा प्रसिद्धि साल 2012 में मिली. जब वो सुपरहिट सीरियल 'बालिका वधू' में नजर आए. इस सीरियल ने काफी पहचान दिलाई. रातों रात वो सबके चहेते बन गए.

यही बालिका वधू सीरियल है जो उन्हें झारखंड से जोड़ता था. इस सीरियल में उन्होंने शिव का किरदार निभाया था. उनके अपॉजिट थी प्रत्युषा. जिन्होंने आनंदी का किरदार निभाया था. दोनों की कैमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई थी. दरअसल यहीं शुरु होता है झारखंड से उनके जुड़ाव की कड़ी. बालिका वधू सीरियल की लीड एक्ट्रेस प्रत्युषा झारखंड की रहने वाली थी. वो झारखंड के जमशेदपुर की रहने वाली थी. दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था. हालांकि साल 2016 में प्रत्युषा की भी संदेहास्पद हालत में मौत हो गई थी. जिसे आत्महत्या बताया गया था, लेकिन आज भी उनके माता-पिता यह मानने को तैयार नहीं. वो अपनी बेटी को न्याय दिलाने में जुटे हुए हैं.

आज(2सितंबर 2021) सिद्धार्थ शुक्ला की आकस्मिक मौत हो गई. इस तरह इस सीरियल के दोनों लीड एक्टर्स ने इस दुनिया को छोड़ दिया. भले ही दोनों एक्टर इस दुनिया में नहीं हैं. लेकिन आज भी दर्शक उन्हें टीवी की बेस्ट जोड़ी के रूप में याद करते हैं. उनकी मौत से अभिनय जगत में शोक है.

बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला का जन्म 12 दिसंबर 1980 को मुंबई में हुआ था. अपने मॉडलिंग के दिनों में ही उन्होंने अपने पिता को खो दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details