झारखंड

jharkhand

रांची: रंगदारी नहीं मिलने पर अपराधियों ने की सरेआम फायरिंग, पुलिस कर रही है पूछताछ

By

Published : Oct 19, 2020, 7:49 AM IST

Updated : Oct 19, 2020, 8:28 AM IST

रांची के पुंदाग थाना क्षेत्र में रंगदारी नहीं मिलने पर अपराधियों ने सरेआम फायरिंग की. इस गोलीबारी में किसी को चोट नहीं आई है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

criminals openly firing for extortion in ranchi
जांच करती पुलिस

रांची: पुंदाग ओपी थाना इलाके में रंगदारी को लेकर अपराधियों ने गोलीबारी की. अपराधियों ने रंगदारी नहीं मिलने पर फायरिंग कर दी. इसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने खोखा बरामद किया. वहीं, पुलिस कुछ लोगों को इस मामले में डिटेन कर पूछताछ कर रही है.

देखें पूरी खबर

पीड़ित जहांगीर अंसारी पुंदाग निवासी के अनुसार बताया गया कि 4 की संख्या में अपराधी हथियार के बल पर पैसे की मांग कर रहे थे. उन्होंने बताया कि जब वह रिंग रोड में लोहे और छड़ की दुकान खोले थे, उस वक्त भी रंगदारी मांगी गई थी, इस डर से उसने वह दुकान भी बंद कर दी और आज फिर हथियार के बल पर पैसे की मांग करने लगा और गोली चला दी. हल्ला होने पर प्रशासन के आ जाने पर अपराधी फरार हो गए.

पीड़ित के अनुसार दो नामजद अपराधियों के नाम बताया गया है. तबरेज उर्फ पप्पू और कासिम. पुलिस ने वहां से एक खोखा भी बरामद किया. गोली लगने का निशान सोफा पर भी देखा. पुलिस ने दोनों नामजद आरोपी को हिरासत में लिया है लेकिन पुलिस इसे आपसी रंजिश भी मान रही है. इस कारण एफएसएल की टीम को बुलाकर जांच कराया जा रहा है, उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़े-रांची में 15 लड़कियों का पुलिस ने किया रेस्क्यू, काम कराने के लिए भेजा जा रहा था तमिलनाडु

पीड़ित के अनुसार गोली चलाने की बात कही गई है लेकिन प्रथम दृष्टया पुलिस को शक है, क्योंकि इससे पहले भी गोली चलाने की बात सामने आई थी लेकिन जांच में वह बात निराधार निकली थी. इस कारण पुलिस एफएसएल की टीम को बुलाकर जांच कर रही है.

Last Updated :Oct 19, 2020, 8:28 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details