झारखंड

jharkhand

मुख्यमंत्री के गढ़ में JMM की बदलाव यात्रा, हेमंत सोरेन भरेंगे हुंकार

By

Published : Sep 12, 2019, 3:37 PM IST

मुख्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र से 13 सिंतबर को जेएमएम कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन बदलाव यात्रा की शुरुआत करेगें. जिला अध्यक्ष रामदास सोरेन ने कहा कि हेमंत सोरेन फिर से मुख्यमंत्री बनेंगे. वहीं बदलाव यात्रा में गुरुजी शिबू सोरेन भी शामिल हो सकते हैं.

जेएमएम की बदलाव यात्रा

जमशेदपुर: पूर्वी सिंहभूम में 13 सितंबर को मुख्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र में जेएमएम की बदलाव यात्रा सह आमसभा में पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन बदलाव यात्रा में शामिल होंगे करेंगे. पूर्वी सिंहभूम जिले के अध्यक्ष रामदास सोरेन ने बताया कि बदलाव यात्रा का परिणाम विधानसभा में देखने को मिलेगा, हेमंत सोरेन फिर से मुख्यमंत्री बनेंगे.

देखें पूरी खबर

जमशेदपुर में मुख्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र स्थित एग्रिको मैदान जेएमएम की बदलाव यात्रा सह आमसभा में पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन शामिल होंगे. एग्रीको मैदान मुख्यमंत्री रघुवर दास के घर से कुछ दूरी पर स्थित है. बता दें कि 26 अगस्त से साहिबगंज जिला से बदलाव यात्रा की शुरुआत की गई थी.

ये भी पढ़ें-विधानसभा चुनाव को लेकर लोजपा की तैयारी, 21 सितंबर को रामविलास पासवान करेंगे हजारीबाग का दौरा

बदलाव यात्रा की जानकारी देते हुए पूर्वी सिंहभूम जिला अध्यक्ष रामदास सोरेन ने बताया कि बदलाव यात्रा में गुरुजी शिबू सोरेन के भी आने की संभावना है. उन्होंने बताया है कि एग्रीको मैदान से हेमंत सोरेन बदलाव का शंखनाद करेंगे. पिछले साढ़े 4 वर्ष में झारखंड में बेरोजगारी, पलायन बढ़ा है. आयुष्मान के नाम पर गरीब जनता को सरकार गुमराह कर रही है.

वहीं, रामदास सोरेन ने कहा कि बदलाव यात्रा में सरकार की पोल खोली जाएगी. उन्होंने बताया कि स्वर्णरेखा परियोजना लूट का जरिया बन गया है, किसानों के खेत तक पानी नहीं पहुंचा है. इस बदलाव यात्रा का परिणाम विधानसभा चुनाव में देखने को मिलेगा. हेमंत सोरेन फिर एक बार मुख्यमंत्री बनेंगे.

Intro:जमशेदपुर।

जमशेदपुर में 13 सितंबर को मुख्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र में झारखंड मुक्ति मोर्चा का बदलाव यात्रा सह आमसभा में पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन बदलाव का शंखनाद करेंगे। पूर्वी सिंहभूम जिला के अध्यक्ष रामदास सोरेन ने बताया है कि बदलाव यात्रा का परिणाम विधानसभा में देखने को मिलेगा हेमंत सोरेन फिर से मुख्यमंत्री बनेंगे।


Body:जमशेदपुर में मुख्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र स्थित एग्रिको मैदान जेएमएम का बदलाव यात्रा सह आमसभा में पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन शामिल होंगे।
एग्रीको मैदान मुख्यमंत्री रघुवर दास के घर से कुछ दूरी पर स्थित है।
आपको बता दे की 26 अगस्त से साहेबगंज ज़िला से बदलाव यात्रा की शुरुआत की गई है ।
बदलाव यात्रा की जानकारी देते हुए पूर्वी सिंहभूम ज़िला के अध्यक्ष रामदास सोरेन ने बताया है कि बदलाव यात्रा में गुरुजी शिबू सोरेन की भी आने की संभावना है।उन्होंने बताया है कि एग्रीको मैदान से हेमंत सोरेन बदलाव का शंखनाद करेंगे।।चार वर्ष में झारखंड में बेरोजगारी पलायन बढ़ा है ।आयुष्मान के नाम पर गरीब जनता को सरकार गुमराह कर रही है।बदलाव यात्रा में सरकार की पोल खोली जाएगी।रामदास सोरेन ने बताया है की स्वर्णरेखा परियोजना लूट का जरिया बन गया है तीस साल ही गए लेकिन किसानों के खेत तक पानी नही पहुंचा है।इस बदलाव यात्रा का परिणाम विधानसभा चुनाव में देखने को मिलेगा।हेमंत सोरेन फिर एक बार मुख्यमंत्री बनेंगे।

बाईट रामदास सोरेन ज़िला अध्यक्ष जेएमएम


Conclusion:बहरहाल जेएमएम बदलाव यात्रा के जरिये सरकार बदलने की तैयारी में है लेकिन फैसला जनता को करना है।

ABOUT THE AUTHOR

...view details