झारखंड

jharkhand

गिरिडीहः वज्रपात की चपेट में आकर युवक की मौत, घर में मचा कोहराम

By

Published : Oct 3, 2020, 9:58 PM IST

गिरिडीह में आसमानी बिजली की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. युवक फुटबॉल खेलकर अपने दोस्तों के साथ घर लौट रहा था. इस क्रम में यह हादसा हो गया.

youth died by thundering in Giridih
youth died by thundering in Giridih

गिरिडीह: जिले के बेंगाबाद थाना क्षेत्र के बांसजोर में शनिवार की शाम वज्रपात की चपेट में आने से एक फुटबॉल खिलाड़ी की मौत हो गई. मृतक 17 वर्षीय सुरेश बास्की फुटबॉल मैच खेलकर अपने घर वापस लौट रहा था. इस दौरान आसमानी कहर ने उसे अपनी चपेट में ले लिया. आनन-फानन में उसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल गिरिडीह भेज दिया गया. सदर अस्पताल पहुंचने के बाद चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें-कांग्रेस के धरोहर श्रृंखला की 15वीं वीडियो हुई जारी, रामेश्वर उरांव ने सरदार वल्लभ भाई पटेल की साहस को किया याद

जानकारी के अनुसार बांसजोर निवासी रोहन बास्की का पुत्र अपने साथियों के साथ फुटबॉल मैच खेलने पास के ही गांव नैयाडाबर गया हुआ था. मैच खेलने के बाद वह साथियों के साथ घर वापस लौट रहा था. इस दौरान बिजली गरजने लगी. रास्ते में सुरेश साथियों से आगे चल रहा था, तभी आसमानी बिजली गिरी और वह उसकी चपेट में आ गया, जबकि उसके अन्य साथी पीछे रहने की वजह से बच गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details