झारखंड

jharkhand

सड़क दुर्घटना में शिकारीपाड़ा थाना एसआई अभिनव कुमार घायल, बाइक के पोल में टकराने से हुआ हादसा

By

Published : Dec 3, 2021, 9:55 PM IST

दुमका के शिकारीपाड़ा थाना के एसआई अभिनव कुमार सड़क हादसे में घायल हो गए हैं. बाइक के पोल में टकराने से ये हादसा हुआ है. अभिनव कुमार को बेहतर इलाज के लिए रांची रेफर किया गया है.

SI Abhinav Kumar injured
शिकारीपाड़ा एसआई घायल

दुमका: जिले के शिकारीपाड़ा थाना के एसआई अभिनव कुमार सड़क हादसे में घायल हो गए हैं. बाईक के दुर्घटनाग्रस्त होने से गंभीर रुप से जख्मी एसआई को बेहतर ईलाज के लिए रांची रेफर किया गया है.

ये भी पढ़ें- दुमका: सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, बेकाबू होकर पेड़ से टकराई थी बाइक

कैसे हुआ हादसा

दरअसल एसआई अभिनव कुमार शिकारीपाड़ा से दुमका किसी काम से अपनी बाइक से पहुंचे थे. काम खत्म होने के बाद वे अपनी बाइक से शिकारीपाड़ा लौट रहे थे. तभी दुमका-रामपुरहाट मुख्य पथ पर पुलिस लाईन के निकट अचानक एक वाहन के सामने आने पर वे अपनी गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रख सके और उनकी बुलेट बाइक एक पोल से जा टकराई. आज शाम हुई इस हादसे में एसआई को जबड़े में गंभीर चोट लगी है. घायल एसआई को फुलो-झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी हालत नाजुक बनी रही. बाद में गंभीर स्थिति को देखते हुए अभिनव कुमार को इलाज के लिए रांची रेफर कर दिया गया.

बिहार के रहने वाले हैं अभिनव कुमार
जानकारी के मुताबिक एसआई अभिनव कुमार बिहार राज्य के डेहरी ऑन सोन के रहने वाले हैं. नगर थाना में प्रशिक्षु दारोगा के रूप में योगदान के बाद उनकी पोस्टिंग शिकारीपाड़ा थाना में की गई थी. बता दें कि अभिनव कुमार की एक साल पहले पहले ही शादी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details