झारखंड

jharkhand

कार के लिए पति पर पत्नी की हत्या का आरोप, पुलिस कर रही जांच

By

Published : Aug 24, 2019, 11:03 PM IST

महिला की संदिग्ध मौत

धनबाद जिले के बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के अकुरा गांव में एक महिला की संदिग्ध मौत हो गई. मृत महिला के परिजनों ने पति समेत ससुरालवालों पर दहेज के लिए गला दबाकर हत्या का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

धनबाद: जिले के बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के अकुरा गांव में एक विवाहिता की मौत हो गई. मौत के बाद मायकेवालों ने पति और ससुरालवालों पर गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है. जबकि ससुराल पक्ष के लोगों का कहना है कि उसकी मौत सीढ़ियों से गिरने से हुई है.

महिला की संदिग्ध मौत

ससुरालवालों पर हत्या का आरोप
दरअसल, बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के अकुरा गांव के रहने वाले पारा शिक्षक श्रीनिवास महथा की शादी साल 2012 में देवघर की रहने वाली मीनू के साथ हुई थी. दान दहेज के साथ यह शादी संपन्न हुआ था. लेकिन श्रीनिवास पारा शिक्षक से स्थाई शिक्षक बने तो वह मीनू के मायकेवालों से कार की डिमांड करने लगे. परिजनों का कहना है कि डिमांड पूरा नहीं करने पर श्रीनिवास ने अपने परिजनों के साथ मिलकर मीनू की गला दबाकर हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें- चंदनकियारी के दो गांव में डायरिया का प्रकोप, बच्चे की मौत के बाद हरकत में आया प्रशासन

पुलिस कर रही जांच
वहीं, पुलिस ने कहा कि मृत महिला के परिजनों ने गला दबाकर हत्या करने का आरोप पति और ससुरालवालों पर लगाया गया है. लिखित आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज पूरे मामले की छानबीन में जुटी है.

Intro:धनबाद।जिले के बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के अकुरा गांव में एक विवाहिता की मौत हो गई। मौत के बाद मायके वालों ने पति एवं ससुराल वालों पर गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। जबकि ससुराल पक्ष के लोगों का कहना है कि उसकी मौत सीढ़ियों से गिरने से हुई है।फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम में भेज कर मामले की छानबीन में जुटी है।


Body:दरअसल बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के अकुरा गांव के रहने वाले पारा शिक्षक श्रीनिवास महथा की शादी साल 2012 में देवघर के रहने वाली मीनू के साथ हुई थी।दान दहेज के साथ यह शादी संपन्न हुआ था।लेकिन श्रीनिवास पारा शिक्षक से स्थाई शिक्षक बने तो वह मीनू के मायके वालों से फोर व्हीलर की डिमांड करने लगे।परिजनों का कहना है कि डिमांड पूरा नहीं करने पर श्रीनिवास ने अपने परिजनों के साथ मिलकर मीनू की गला दबाकर हत्या कर दी।

वहीं स्थानीय पुलिस ने कहा कि मृतका के परिजनों द्वारा गला दबाकर हत्या करने का आरोप पति एवं ससुराल वालों पर लगाया गया है लिखित आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Conclusion:पुलिस द्वारा फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है।साथ ही पुलिस आगे की छानबीन में जुटी है।

ABOUT THE AUTHOR

...view details