हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सतपाल सत्ती ने मिनी पेयजल योजना का किया भूमिपूजन, बोले: सरकार लगातार कर रही जनहित के काम

By

Published : Oct 26, 2020, 4:27 PM IST

ऊना में सनोली के वार्ड नंबर 7 में मिनी पेयजल योजना का शिलान्यास किया गया. इस पेयजल योजना के निर्माण पर लगभग 10 लाख रुपये की लागत आएगी. दरअसल सनोली के वार्ड नंबर 6 और 7 में गर्मियों में ज्यादातर पीने के पानी की समस्या रहती थी.

सतपाल सत्ती
सतपाल सत्ती

ऊना: छठे राज्य वित्तायोग के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने जिला ऊना में सनोली के वार्ड नंबर 7 में मिनी पेयजल योजना का शिलान्यास किया. इस पेयजल योजना के निर्माण पर लगभग 10 लाख रुपये की लागत आएगी.

इस दौरान सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि सनोली के वार्ड नंबर 6 और 7 में गर्मियों में ज्यादातर पीने के पानी की समस्या रहती थी. स्थानीय लोगों को इस समस्या से निजात दिलाने के लिए जल शक्ति विभाग के अधिकारियों को इस पेयजल योजना के निर्माण के लिए आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए.

सतपाल सत्ती ने बताया कि पेयजल योजना के लिए उचित जगह न मिल पाने पर वार्ड नंबर 7 के वार्ड पंच सुखदेव सिंह अटवाल ने अपनी निजी भूमि बोरवेल लगाने के लिए दी है. जहां मिनी पेयजल योजना का विधिवत पूजा अर्चना कर शिलान्यास किया गया है. उन्होंने कहा कि सनोली, मजारा, मलूकपुर बीनेवाल, पूना सहित सात गांवों में 5 करोड़ 12 लाख रुपए से सड़कों का निर्माण लगभग पूर्ण हो चुका है, जबकि कांग्रेस सरकार में पैच वर्क का कार्य भी पूरा नहीं हो पाता था.

सतपाल सत्ती ने कहा कि भाजपा सरकार बनते ही करोड़ों रुपए के विकास कार्याें की सौगात मिली है. इस दौरान स्थानीय लोगों ने बिजली की समस्याओं बारे बताया जिसके लिए सतपाल सत्ती ने कहा कि इसका शीघ्र ही हल किया जाएगा. इस अवसर पर उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार लगातार जनहित के कार्य कर रही है. लोगों को अधिक से अधिक लाभ पहुंचाने के लिए भाजपा की केंद्र सरकार और प्रदेश के जयराम सरकार लगातार प्रयास कर रही है.

ये भी पढ़ें-एसडीपी के तहत कुटलैहड़ में 38 लाख रुपए से होंगे विकास कार्यः वीरेंद्र कंवर

ABOUT THE AUTHOR

...view details