हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हरोली के घर में पुलिस की दबिश, आरोपी के पास मिली अफीम और भुक्की

By

Published : Apr 7, 2023, 8:08 AM IST

ऊना पुलिस ने हरोली में एक घर में छापेमारी कर नशा बरामद कर आरोपी को गिफ्तार किया है. आरोपी को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा. गिरफ्तार हुआ आरोपी पहले भी जेल जा चुका है.(recovering drugs in Una)

recovering drugs in Una
recovering drugs in Una

ऊना:हरोली उपमंडल वाडेवाल में पुलिस ने वीरवार को एक घर में दबिश देकर नशे की बड़ी खेप बरामद की है. पुलिस ने मौके से 918 ग्राम भुक्की, 81 ग्राम अफीम, 88.250 किलो पोस्ता दाना बरामद किया. इसके अलावा 2 इलेक्ट्रॉनिक मशीन और 75 प्लास्टिक खाली डिब्बियां भी बरामद की गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

आरोपी को पहेल हो चुकी सजा:पुलिस थाना हरोली की टीम ने वीरवार को गुप्त सूचना के अधार पर वाडेवाल गांव में एक घर में रेड की.रेड के दौरान आरोपी के घर से भारी मात्रा में नशे की खेप बरामद की गई. आरोपी अमरीक सिंह उर्फ काला पेशे से ट्रक ड्राइवर है. पहले भी 52 किलो चूरापोस्त के केस में जेल जा चुका है. पुलिस को लगातार सूचना मिल रही थी कि आरोपी नशे के अवैध धंधा कर रहा है. पुख्ता सूचना मिलने पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की.

घर में मिला नशा:तोलने पर पुलिस को 918 ग्राम भुक्की/चूरा पोस्त, 81 ग्राम अफीम, 88.250 किलोग्राम पोस्ता दानामिला. इसके अलावा तोलने के लिए 2 इलेक्ट्रॉनिक मशीन और अफीम भरने के लिए 75 प्लास्टिक डिब्बियां भी मिली. पुलिस आरोपी से खेप को लेकर ‌पूछताछ करेगी,ताकि पता लगाया जा सके कि नशे की खेप कहां से लाई गई थी और कहां पहुंचाई जानी थी.

आज कोर्ट में किया जाएगा पेश:उप पुलिस अधीक्षक मोहन रावत ने बताया कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.आरोपी अमरीक सिंह को शुक्रवार को अदालत मे पेश करके रिमांड हासिल किया जाएगा. बता दें कि बीते 2 महीने में हरोली पुलिस ने 17 केस नारकोटिक्स में दर्ज करके कई आरोपियों को जेल की सैर कराई है.

ये भी पढ़ें:ऊना में चिट्टे सहित युवती गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details