हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

'मोदी की हर गारंटी होती है पूरी, सुक्खू सरकार की गारंटी जनता के साथ फ्रॉड है'

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Nov 30, 2023, 7:00 PM IST

Updated : Nov 30, 2023, 8:22 PM IST

Anurag Thakur Targets Sukhu Government: ऊना दौरे पर पहुंचे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने विकसित भारत संकल्प यात्रा का शुभारंभ किया. इस दौरान उन्होंने कहा पीएम मोदी की हर गारंटी पूरी होती है. वहीं, सुक्खू सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार की गारंटी जनता के साथ फ्रॉड है. पढ़िए पूरी खबर...

Etv Bharat
अनुराग ठाकुर ने सुक्खू सरकार पर साधा निशाना

अनुराग ठाकुर ने सुक्खू सरकार पर साधा निशाना

ऊना:केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर अपने हिमाचल दौरे पर ऊना पहुंचे. इस दौरान उन्होंने विकसित भारत संकल्प यात्रा का शुभारंभ किया. साथ ही प्रचार वाहनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इस मौके पर उन्होंने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की और सुक्खू सरकार पर जमकर निशाना साधा.

विकसित भारत संकल्प यात्रा के शुभारंभ पर ऊना जिला परिषद सभागार में भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस मौके पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर बतौर मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन का ऑनलाइन प्रसारण देखा. साथ ही उन्होंने विकसित भारत संकल्प यात्रा को लेकर जिला वासियों को भी संबोधित किया. समारोह के बाद अनुराग ठाकुर ने प्रचार वाहनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इस मौके पर केंद्रीय मंत्री ने युवाओं को विकसित भारत संकल्प यात्रा की प्रचार सामग्री भी प्रदान की. वहीं, जहां उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार की उपलब्धियां का बखान किया और वहीं हिमाचल प्रदेश की सुक्खू सरकार को जमकर घेरा.

अनुराग ठाकुर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में काम कर रही सरकार की तमाम योजनाओं का बखान किया. उन्होंने कहा पिछले 9 साल में केंद्र सरकार ने हर वर्ग के हर पात्र व्यक्ति तक पहुंच बनाकर उसे लाभान्वित करने का काम किया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 9 साल में दी गई हर गारंटी पूरी की है. वहीं, अब गरीब कल्याण अन्न योजना को वर्ष 2029 तक बढ़ाकर देश के 80 करोड़ लोगों को सीधे तौर पर लाभान्वित किया जाएगा.

वहीं, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने सुक्खू कांग्रेस सरकार द्वारा दी गई गारंटियों के सवाल का जवाब दिया. उन्होंने कहा कांग्रेस की ही तरह कांग्रेस की सभी गारंटियां भी फर्जी है. कांग्रेस द्वारा देश के कई राज्यों में जनता को ऐसी लोक लुभावनी गारंटियां दी गई है, जिन्हें अब खुद कांग्रेस ही पूरा करने में बेबस नजर आ रही है. कांग्रेस ने हमेशा गारंटी के नाम पर जनता से छलावा किया है और हिमाचल प्रदेश की जनता भी इस छलावे का शिकार हुई है.

केंद्रीय मंत्री ने कार्यक्रम में मौजूद जिला वासियों को विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत शपथ भी दिलाई. जिसमें देश को वर्ष 2047 तक विश्व की एक नंबर अर्थव्यवस्था के रूप में स्थापित करने का आह्वान किया गया. जिला प्रशासन द्वारा आयोजित कार्यक्रम के दौरान अनुराग ठाकुर के साथ ऊना के विधायक सतपाल सिंह सत्ती, पांवटा साहिब के विधायक और पूर्व मंत्री सुखराम चौधरी और पूर्व मंत्री वीरेंद्र कंवर भी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें:'अब टनल में नहीं जाएगा हमारा बेटा', विशाल के परिवार को लाडले का इंतजार, आंखों से छलकती खुशियों के साथ मनाई दिवाली

Last Updated :Nov 30, 2023, 8:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details