हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Baddi Gang Rape: बरोटीवाला में सामूहिक दुराचार का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, बिलासपुर का रहने वाला है आरोपी, 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Oct 27, 2023, 8:16 PM IST

Updated : Oct 27, 2023, 9:58 PM IST

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में स्थित सबसे बड़े औद्योगिक क्षेत्र बद्दी में हुए गैंगरेप के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को पकड़ लिया है. आरोपी घुमारवीं का रहने वाला है. पढ़ें पूरी खबर... (Rape Case In Baddi) (Haryana Girl Gang raped in Baddi).

Rape Case In Baddi
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

बद्दी/सोलन:हिमाचल प्रदेश के जिला सोलन के औद्योगिक क्षेत्र बरोटीवाला में एक उद्योग में कार्यरत हरियाणा की एक युवती के साथ सामूहिक दुराचार करने के मामले के मुख्य आरोपी को बद्दी पुलिस ने बद्दी से गिरफ्तार कर लिया है. युवती के साथी कामगार ने अपने 3 दोस्तों के साथ इस कृत्य को अंजाम दिया था.

डीएसपी बद्दी प्रियंक गुप्ता ने बताया कि मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने एक आरोपी गौरव चंदेल निवासी घुमारवीं बिलासपुर को गिरफ्तार कर लिया है. उसे अदालत ने 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है. वहीं, अन्य आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

बता दें कि हरियाणा पुलिस की ओर से बद्दी पुलिस को एक 376 के तहत गैंगरेप के बारे में मामला भेजा गया है, जिस पर महिला पुलिस थाना में गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है. फिलहाल पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि घटना को अंजाम देने के बाद से ही चारों आरोपी फरार थे और पीड़िता ने पहले पंचकूला पुलिस थाना में शिकायत देकर कार्रवाई की मांग उठाई. वहीं, मामला बद्दी से जुड़ा होने के चलते पंचकूला पुलिस ने मामला दर्ज करके बद्दी पुलिस थाना को ट्रांसफर कर दिया गया था और जिला पुलिस बद्दी के तहत महिला पुलिस थाना बद्दी ने मामला दर्ज करके करके आगामी जांच शुरू कर दी है. फिलहाल पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है अन्य की जांच जारी है.

ये भी पढ़ें-Rape Case In Baddi: बद्दी की एक निजी कंपनी में कार्यरत हरियाणा की युवती के साथ गैंगरेप, 4 आरोपियों ने दिया वारदात को अंजाम

Last Updated :Oct 27, 2023, 9:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details