हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

4 सालों से सिर्फ चुटकी ले रही है कांग्रेस, उनके शुरू किए कामों को हम कर रहे पूरा: जयराम ठाकुर

By

Published : Sep 16, 2021, 4:14 PM IST

cm-jairam-thakur-inaugurates-circuit-house-building-in-solan

प्रदेश के मुखिया जयराम ठाकुर एक दिवसीय दौरे पर आज यानी गुरुवार को सोलन पहुंचे थे. इस दौरान सीएम ने चंबाघाट में करीब 8 करोड़ की लागत से बने सर्किट हाउस का उद्घाटन किया. वहीं, कांग्रेस पर तंज करत हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस पिछले चार साल से सिर्फ चुटकी लेने का काम कर रही है. प्रदेश की जयराम सरकार विकास को आगे बढ़ा रही है.

सोलन: सूबे के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर गुरुवार को एक दिवसीय दौरे पर सोलन पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने सबसे पहले चंबाघाट में करीब 8 करोड़ से बने सर्किट हाउस का उद्घाटन किया. इसी के साथ सीएम जयराम ठाकुर ने वर्चुअल माध्यम से अर्की, बिलासपुर में भी ऑक्सीजन प्लांट का विधिवत शुभारंभ किया.

इस मौके पर सीएम जयराम ठाकुर ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस ने जो काम पत्थर लगाकर शुरू करके छोड़ दिये थे, उसको हम पूरा करके जनता को समर्पित कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि आज जो सोलन के चंबाघाट में सर्किट हाउस का उद्घाटन हुआ है वो एक अच्छी जगह पर बना है. जहां आकर पर्यटक भी अच्छा महसूस करेंगे.

वीडियो.

मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले 4 सालों में सिर्फ कांग्रेस चुटकी लेती आई है. प्रदेश की जयराम सरकार विकास को आगे बढ़ा रही है. उन्होंने कहा कि फिलहाल मंत्रिमंडल में कोई भी बदलाव की संभावना नहीं है, लेकिन भविष्य में अगर जरुरत होगी तो इस पर विचार किया जाएगा.

ऑक्सीजन प्लांट का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि आज शुरू हुए 4 ऑक्सीजन प्लांट के साथ प्रदेश में 15 ऑक्सीजन प्लांट हो चुके हैं. वहीं, सितंबर माह के अंत तक प्रदेश में कुल 28 ऑक्सीजन प्लांट हो जाएंगे. उन्होंने कहा कि शामती बाइपास का निर्माण कार्य धीमी गति से चल रहा है, इसको लेकर रिव्यू किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद पहुंचे शिमला, राज्यपाल, CM और नेता प्रतिपक्ष ने किया स्वागत

ABOUT THE AUTHOR

...view details