हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Accident In Solan: HRTC बस की चपेट में आया 13 साल का किशोर, सड़क क्रॉस करते हुआ हादसा

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Aug 27, 2023, 9:02 PM IST

हिमाचल प्रदेश के जिला सोलन में 13 साल का एक किशोर HRTC बस की चपेट में आ गया. हादसे में किशोर की मौत हो गई. वहीं, पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पढ़ें पूरी खबर... (Accident In Solan).

Accident In Solan
HRTC बस की चपेट में आया 13 साल का किशोर

सोलन: हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. रविवार को भी नेशनल हाईवे पांच पर इसी तरह की घटना पेश आई है जहां पर एचआरटीसी की बस की चपेट में एक 13 वर्षीय बच्चा आ गया है. जिस कारण नाबालिग की मौके पर ही मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार एचआरटीसी बस HP10A 9669 जिसे संजय चालक चला रहे थे वो रोहड़ू से चंडीगढ़ के लिए जा रही थी. जैसे ही कंडाघाट के आगे काले मोड़ के पास परिचालक साइड पिछले टायर के नीचे 13 वर्षीय लड़का आ गया. जिस कारण उसकी मौत हो गई. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक लड़के का पिता वीरपाल जो कि उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं जिस जगह यह घटना घटी है से कुछ ही दूरी पर सड़क के किनारे गन्ने का जूस वाली रेहड़ी लगाते हैं.

वही DSP हेडक्वार्टर अनिल धोलटा ने बताया कि कंडाघाट पुलिस ने इस सम्बंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्य वही शुरू कर दी है. उन्होंने बताया कि यह 13 वर्षीय लड़का सड़क क्रॉस कर रहा था जिसे बचाने का प्रयास बस चालक द्वारा किया गया, लेकिन यह घटना का शिकार हो गया जिस कारण यह लड़का बस के पिछले टायर के नीचे आने की वजह से इसकी मृत्यु हो चुकी है.

डीएसपी हेडक्वार्टर ने बताया कि जब 13 वर्ष लड़का जिसका नाम विपिन है वह सड़क पार करके सोलन की तरफ एक दुकान पर नमकीन लेने के लिए सड़क क्रॉस करके जा रहा था उस समय वह इस बस की चपेट में आया है. फिलहाल पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस जांच कर रही है. वहीं, स्थानीय प्रशासन द्वारा मृतक के परिजनों को 25000 रुपए फौरी राहत राशि के रूप में दी है.

ये भी पढ़ें-हिमाचल प्रदेश में मानसून से 8604 करोड़ का नुकसान, भूस्खलन से सैकड़ों सड़कें क्षतिग्रस्त, 379 की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details