हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

तीन साल की बच्ची की मौत मामले में बड़ा खुलासा, सौतेली मां ही निकली हत्यारिन

By

Published : Nov 7, 2020, 10:06 AM IST

Updated : Nov 7, 2020, 2:41 PM IST

सिरमौर जिला के पांवटा साहिब में तीन साल की बच्ची की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. इस मामले में बच्ची की सौतेली मां कातिल निकली है. वहीं, आरोपी महिला ने इससे पहले बच्ची की मौत के लिए एक निजी अस्पताल को जिम्मेदार ठहराया था और पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी.

Paonta Sahib News
सौतेली मां ने की बच्ची की हत्या.

पांवटा साहिब: जिला सिरमौर के पांवटा साहिब उपमंडल में तीन साल की बच्ची की मौत मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. इस मामले में बच्ची की सौतेली मां ही उसकी कातिल निकली है. फोरेंसिक जांच में इस मामले से पर्दा उठा है. पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, पांवटा साहिब के कुंजा मतरालियों में तीन साल की बच्ची की तीन नवंबर को देर रात संदिग्ध मौत हो गई थी. मौत के बाद सौतेली मां ने निजी अस्पताल के खिलाफ पुलिस में लापरवाही का आरोप लगाते हुए शिकायत भी दर्ज करवाई थी.

आरोपी महिला ने षडयंत्र रचते हुए निजी अस्पताल पर आरोप लगया था कि उसकी बच्ची को गलत दवाई दी गई जिससे उसकी मौत हो गई. इसके बाद पुलिस ने जब जांच की तो बच्ची के शरीर पर चोट के निशान पाए गए थे. यहीं से पुलिस को शक हुआ और उन्होंने शव को पोस्टमार्टम के लिए नाहन मेडिकल कॉलेज भेजा.

नाहन में शव का पोस्टमार्टम हुआ और था और बिसरा जांच के लिए सैंपल फोरेंसिक लैब शिमला भेजे गए थे. बताया जा रहा है कि महिला इससे पहले भी बच्ची से मारपीट करती थी. महिला का 11 साल का एक और बेटा भी है. बता दें कि परिवार ने इस बच्ची को गोद लिया था.

डीएसपी पांवटा वीर बहादुर ने बताया कि बच्ची की संदिग्ध मौत मामले में उसकी सौतेली मां ही कातिल निकली है. सौतेली मां ने बच्ची के साथ मारपीट की थी, जिससे उसकी मौत हो गई. आरोपी महिला को पुलिस ने हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है मामले की जांच की जा रही है.

Last Updated :Nov 7, 2020, 2:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details