हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सुखराम चौधरी और बलदेव तोमर के संक्रमित पाए जाने के बाद डॉ. बिंदल ने सभी कार्यक्रम किए रद्द

By

Published : Aug 9, 2020, 1:35 PM IST

ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी व सिविल सप्लाई कॉर्पोरेशन के उपाध्यक्ष बलदेव तोमर के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद सुरक्षा की दृष्टि से पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एवं नाहन विधायक डॉ. राजीव बिंदल ने 13 अगस्त तक अपने नाहन विधानसभा क्षेत्र के सभी प्रस्तावित कार्यक्रमों व प्रवासों को रद्द कर दिया है.

Dr. Rajeev Bindal
डॉ. राजीव बिंदल

नाहन: प्रदेश के ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी व सिविल सप्लाई कॉर्पोरेशन के उपाध्यक्ष बलदेव तोमर के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद सुरक्षा की दृष्टि से पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एवं नाहन विधायक डॉ. राजीव बिंदल ने 13 अगस्त तक अपने नाहन विधानसभा क्षेत्र के सभी प्रस्तावित कार्यक्रमों व प्रवासों को रद्द कर दिया है.

नाहन विधायक डॉ. राजीव बिंदल ने बताया कि उन्होंने 10 से 13 अगस्त तक नाहन विधानसभा क्षेत्र में प्रस्तावित सभी कार्यक्रमों व प्रवासों को रद्द कर दिया गया है. बिंदल ने बताया कि ऊर्जा मंत्री व सिविल सप्लाई कॉर्पोरेशन के उपाध्यक्ष की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद समाज की सुरक्षा के दृष्टि यह फैसला लिया गया है.

डॉ. बिंदल ने बताया कि हाल ही में ऊर्जा मंत्री के नाहन प्रवास के दौरान वो और अन्य कई लोगों के संपर्क में आने के बाद जन सुरक्षा के लिए एहतियात के तौर पर यह कदम उठाया गया है. विधायक ने कहा कि वह 13 अगस्त तक जनता से नहीं मिल पाएंगे. 14 अगस्त से सभी कार्यक्रम पूर्व निर्धारित शेड्यूल के अनुसार जारी रहेंगे.

डॉ. बिंदल ने सभी से आग्रह करते हुए कहा कि लोग अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें और जरूरी सावधानी बरतें. साथ ही आम जन की असुविधा के लिए उन्होंने खेद भी प्रकट किया है.

बता दें कि 2 अगस्त को ऊर्जा मंत्री के नाहन प्रवास के दौरान डॉ. राजीव बिंदल भी उनके संपर्क में आए थे, जिसके बाद उन्होंने भी अपना कोरोना का टेस्ट करवाया और रिपोर्ट निगेटिव पाई गई थी. अब उन्होंने सुरक्षा की दृष्टि से अपने सभी कार्यक्रम भी रद्द कर दिए है.

ये भी पढ़ें:पांवटा साहिब: 10 महीने में पुरुवाला पुलिस ने अवैध खनन करने वालों से वसूला करीब 12 लाख जुर्माना

ABOUT THE AUTHOR

...view details