हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कांग्रेस को झटका, पंचायत प्रधान और कई वार्ड सदस्यों ने थामा बीजेपी का दामन

By

Published : Sep 10, 2021, 11:48 AM IST

विधानसभा चुनाव से पहले पांवटा साहिब में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी के समक्ष बेहराल पंचायत प्रधान अंजना, वार्ड सदस्य शारदा देवी, सीमा देवी रिंकू राम, श्री राम बीजेपी में शामिल हुए. इस दौरान बीजेपी में शामिल होने वाले नेताओं ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

पांवटा साहिब में कांग्रेस को झटका
पांवटा साहिब में कांग्रेस को झटका

पांवटा साहिब: उपमंडल पांवटा साहिब में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. विधानसभा चुनाव 2022 से पहले कांग्रेस के कई नेता और कार्यकर्ताओं ने बीजेपी का दामन थाम लिया है. ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने सभी का स्वागत किया.

उपमंडल के बेहराल पंचायत में बीजेपी की बैठक हुई. इस दौरान ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी के समक्ष पंचायत प्रधान अंजना, वार्ड सदस्य शारदा देवी, सीमा देवी रिंकू राम, श्री राम बीजेपी में शामिल हुए. इस दौरान बीजेपी में शामिल होने वाले नेताओं ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने प्रधान सहित वार्ड सदस्यों का भाजपा में स्वागत किया. ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने कहा कि पंचायत का चौमुखी विकास होगा. लोगों की उम्मीदों के अनुसार ही काम किया जाएगा. इस मौके पर भाजपा मंडल अध्यक्ष अरविंद गुप्ता और बीडीसी चेयरमैन हितेंदर मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें: बाबा महाकाल के दर पर पहुंचे CM जयराम, पूजा-अर्चना कर प्रदेश की खुशहाली के लिए की कामना

ABOUT THE AUTHOR

...view details