हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

देर रात शौचालय के लिए घर से बाहर निकली थी युवती, युवक ने किया दुष्कर्म

By

Published : Feb 24, 2021, 9:45 AM IST

पांवटा साहिब के माजरा थाना क्षेत्र में युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. डीएसपी पांवटा साहिब वीर बहादुर ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने युवती से दुष्कर्म का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

molestation case registered in paonta sahib
पांवटा साहिब में युवती से दुष्कर्म

पांवटा साहिब: जिला सिरमौर के पांवटा साहिब के अंतर्गत माजरा थाना क्षेत्र में में युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. एक युवती ने माजरा थाना में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

माजरा में युवती से दुष्कर्म

जानकारी के अनुसार एक युवती ने ताने में शिकायत दर्ज करवाई है कि जब वह सोमवार देर रात शौचालय जाने के लिए कमरे से बाहर निकली तो पड़ोसी युवक गोविंदा आया और उसे जबरन कमरे में ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया. युवती की चिल्लाने की आवाज सुनकर उसके पिता बाहर आए तो आरोपी मौके से फरार हो गया. युवती ने पूरी घटना अपने पिता को बताई जिसके बाद उसके पिता उसे थाने ले गए और युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई.

ये भी पढ़ें:ETV भारत की खबर का असर: शराब की बोतल पर छपे नाटी के चित्र की अनुमति को विभाग ने लिया वापस

जांच में जुटी माजरा पुलिस टीम

डीएसपी पांवटा साहिब वीर बहादुर ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने युवती से दुष्कर्म का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. उन्होंने जल्द ही आरोपी को दबोचने का आश्वासन दिया.

ये भी पढ़ें: लॉकडाउन खत्म होने के बाद चोर फिर हुए सक्रिय, कहीं टूटे ताले तो कहीं लुटे पैसे

ABOUT THE AUTHOR

...view details