हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

संगड़ाह के कोविड केयर सेंटर का विरोध, विधायक विनय बोले: फैसले पर प्रशासन करे पुनः विचार

By

Published : Jul 24, 2020, 8:38 AM IST

Updated : Jul 24, 2020, 9:57 AM IST

विधायक विनय कुमार ने संगड़ाह में खोले जा रहे कोविड केयर सेंटर का विरोध किया है. उन्होंने जिला प्रशासन को इस फैसले पर फिर से विचार करने की बात कही है. उनका कहना है कि ये कोविड सेंटर घनी आबादी के बीच में ह, जोकि विल्कुल भी सही नहीं है.

MLA Vinay Kumar
विधायक विनय कुमार

नाहन: कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए संगड़ाह में खोले जा रहे नए कोविड केयर सेंटर का श्री रेणुका जी के कांग्रेस विधायक विनय कुमार ने विरोध जताया है. विधायक ने इस संबंध में जिला प्रशासन से मामला उठाते हुए इस फैसले पर एक बार फिर से विचार कर आबादी से बाहर कोविड केयर सेंटर खोलने का आग्रह किया है.

विधायक विनय कुमार ने कहा कि जिला प्रशासन ने ये फैसला लिया है कि हर सब डिवीजन में एक कोरोना केयर सेंटर खोला जाए, जिसका हम स्वागत करते हैं, लेकिन रेणुका विधानसभा क्षेत्र के तहत संगड़ाह में गर्ल्स होस्टल में खोला जा रहा नया कोविड केयर सेंटर घनी आबादी के बीच में है, वह बिल्कुल भी ठीक नहीं है.

वीडियो

विधायक ने प्रशासन को सुझाव देते हुए कहा कि संगड़ाह में बन रहे नए अस्पताल की बिल्डिंग आबादी से दूर बिल्कुल अलग जगह पर है. लिहाजा, प्रशासन मामले पर फिर से विचार कर जगह का चयन करे. इसके बाद कोरोना संक्रमित लोगों को बेशक सुझाई गई जगह पर रखा जाए.

विधायक विनय कुमार ने प्रशासन से आग्रह करते हुए कहा कि गर्ल्स होस्टल में खोले जा रहे कोविड केयर सेंटर के फैसले को बदला जाए. स्थानीय लोगों के डर को कम किया जाए.

बता दें कि जिला सिरमौर में पिछले एक सप्ताह में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 100 से उपर पहुंच गया है. ऐसे में प्रशासन नई व्यवस्थाएं बनाने का प्रयास कर रहा है. इसी के तहत संगड़ाह में कोविड केयर सेंटर खोलने का प्रशासन ने फैसला लिया है, जिसका स्थानीय विधायक विनय कुमार ने डीसी सिरमौर से मुलाकात कर विरोध जताते हुए इसे घनी आबादी से बाहर खोलने का आग्रह किया है.

ये भी पढ़ें:MLA राजीव बिंदल ने बांटे 34 हजार नींबू के पौधे, बरसात में एक लाख पौधे लगाने का लक्ष्य

Last Updated :Jul 24, 2020, 9:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details