हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ऊर्जा मंत्री ने पांवटा साहिब में कोरोना पीड़ित परिवारों को बांटी आइसोलेशन किटें, लोगों से की ये अपील

By

Published : May 29, 2021, 8:21 PM IST

शनिवार शाम ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने पांवटा साहिब विधानसभा के कोरोना पीड़ित परिवारों के लिए आइसोलेशन किटों का वितरण किया. वहीं, ऊर्जा मंत्री ने दोबारा जनता से अपील की है कि जिस भी व्यक्ति को कोरोना के लक्षण आएं वह अपना कोरोना टेस्ट करवाएं व पीड़ित होने पर चिकित्सकों की सलाह लें. उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि वैक्सिनेशन से न डरें व अपनी बारी आने पर इसे अवश्य लगवाएं.

paonta sahib latest news, पांवटा साहिब लेटेस्ट न्यूज
फोटो.

पांवटा साहिब: शनिवार शाम ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने पांवटा साहिब विधानसभा के कोरोना पीड़ित परिवारों के लिए आइसोलेशन किटों का वितरण किया. यह आइसोलेशन किटों का वितरण उन परिवारों में किया जाएगा जो लोग होम आइसोलेशन में रह रहे हैं.

वहीं, ऊर्जा मंत्री ने दोबारा जनता से अपील की है कि जिस भी व्यक्ति को कोरोना के लक्षण आएं वह अपना कोरोना टेस्ट करवाएं व पीड़ित होने पर चिकित्सकों की सलाह लें. उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि वैक्सिनेशन से न डरें व अपनी बारी आने पर इसे अवश्य लगवाएं.

वीडियो.

रिकॉर्ड तोड़ गेहूं की खरीद

ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने पांवटा के किसानों की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का धन्यवाद करते हुए कहा कि अब की बार पांवटा साहिब में रिकोर्ड तोड़ गेहूं की खरीद हुई हैं, जिसका भुगतान 24 घंटे के भीतर हुआ, जो किसानो में किसान बिल को लेकर भ्रांतियाँ फैलाईं जा रहीं थी वो अब समाप्त हो गई हैं.

ये भी पढ़ें-पालमपुर के अवधेश बने लेफ्टिनेंट, स्वॉर्ड ऑफ ऑनर के साथ स्वर्ण पदक से हुए सम्मानित

ABOUT THE AUTHOR

...view details