हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

NAHAN: उद्योगपति से लूटपाट के मामले में युवती सहित दो गिरफ्तार, तीसरे की तलाश

By

Published : Mar 5, 2023, 7:18 PM IST

रविवार शाम नाहन में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए डीएसपी हेडक्वार्टर मीनाक्षी शाह ने बताया कि उद्योगपति नरेंद्र गुलाटी के हाथ-पांव शर्ट और तोलियों से बांध कर उनके घर से लैपटाप, सोने की चेन, अंगूठी व कुछ नकदी लूटने के मामले को पुलिस ने काफी हद तक सुलझा लिया है. मामले में नाहन के वाल्मीकि नगर के रहने वाले एक युवक को अंबाला से धरा गया, जिसे रात्रि में गिरफ्तार कर लिया गया. जबकि हाथी की कब्र के समीप रहने वाली युवती को रविवार सुबह गिरफ्तार किया गया. पढ़ें पूरा मामला...

Meenakshi Shah press conference in Nahan
नाहन में डीएसपी हेडक्वार्टर मीनाक्षी शाह की प्रेस वार्ता.

नाहन में डीएसपी हेडक्वार्टर मीनाक्षी शाह की प्रेस वार्ता.

नाहन:सिरमौर पुलिस ने जिला मुख्यालय नाहन के हाथी की कब्र के समीप रहने वाले कालाअंब के सुकेती में स्थित उद्योग के मालिक नरेंद्र गुलाटी को उनके किराये के कमरे में बंधक बनाकर लूटपाट की घटना को अंजाम देने के मामले में पुलिस ने एक स्थानीय युवती सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि मामले में संलिप्त तीसरे आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है. इस पूरे मामले की मास्टर माइंड दबोची गई युवती ही बताई जा रही है.

इस सिलसिले में रविवार शाम नाहन में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए डीएसपी हेडक्वार्टर मीनाक्षी शाह ने बताया कि उद्योगपति नरेंद्र गुलाटी के हाथ-पांव शर्ट और तोलियों से बांध कर उनके घर से लैपटाप, सोने की चेन, अंगूठी व कुछ नकदी लूटने के मामले को पुलिस ने काफी हद तक सुलझा लिया है. मामले में नाहन के वाल्मीकि नगर के रहने वाले एक युवक को अंबाला से धरा गया, जिसे रात्रि में गिरफ्तार कर लिया गया. जबकि हाथी की कब्र के समीप रहने वाली युवती को रविवार सुबह गिरफ्तार किया गया.

वाल्मीकि नगर के ही रहने वाले एक अन्य आरोपी को पुलिस तलाश कर रही है. आरोपियों की धर पकड़ के लिए तीन दिनों में टीमों ने कई जगहों पर दबिश दी. उन्होंने बताया कि आरोपियों की उम्र महज 19 से 23 साल के बीच है. डीएसपी ने बताया कि आरोपी युवती दोनों आरोपियों युवकों के साथ पिछले करीब ढाई साल से संपर्क में थी और युवती ही इस पूरे मामले की मास्टर माइंड है, जिनसे आरोपियों को ऐसा करने की सलाह दी थी. दबोचे गए आरोपी के खिलाफ पहले भी लड़ाई झगड़े का एक मामला दर्ज है. पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच साइटिफिक तरीके से की, क्योंकि इस मामले में अन्य कोई सबूत पुलिस के पास मौजूद नहीं थे और जल्द ही तीसरे आरोपी को भी दबोच लिया जाएगा. बता दें कि तीन दिन पहले हाथी की कब्र के समीप रहने वाले उद्योगपति नरेंद्र गुलाटी को आरोपियों ने बंधक बनाकर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया था. घटना के बाद आरोपी बस से सफर करके फरार हुए. जबकि युवती नाहन में ही रह रही थी.

ये भी पढ़ें-रामपुर में एक स्कूल में 2 बच्चे थे और 5 टीचर थे, ऐसे संस्थानों को ही Denotify किया है, BJP सेंक रही राजनीतिक रोटियां: सुक्खू

ABOUT THE AUTHOR

...view details