हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

रामपुर में जंगल में मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jun 11, 2023, 9:42 PM IST

रामपुर बुशहर में राष्ट्रीय राजमार्ग 05 के पास जंगल से पुलिस ने एक युवक का शव बरामद किया है. मामले में पुलिस छानबीन कर रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक के भाई ने शव का शिनाख्त किया है.

Etv Bharat
रामपुर में जंगल में मिला युवक का शव

रामपुर:शिमला जिले के रामपुर बुशहर में रविवार को राष्ट्रीय राजमार्ग 05 के जीरो प्वाइंट के पास जंगल में एक व्यक्ति का शव मिला. मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को बरामद कर लिया है. जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान निहाल वर्मा (25 ) पुत्र सुरेंद्र वर्मा निवासी शोगी जिला शिमला के तौर पर हुई है.

मृतक के भाई रमन ठाकुर ने बताया कि निहाल वर्मा रामपुर के डाकोलर में किराए के मकान में रहता था और जीओ कंपनी में काम करता था. निहाल अचानक 8 जून 2023 को बिना बताए कहीं चला गया था. उसकी हर संभावित जगह पर तलाश की गई, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. जिसके बाद रमन ठाकुर पुत्र राजेंद्र ठाकुर निवासी भरोग डाकघर आनंदपुर जिला शिमला ने रामपुर थाना में निहाल की गुमशुदगी की सूचना दी.

इस दौरान पुलिस टीम को जंगल में शव मिलने की सूचना मिली. जिस पर रामपुर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद नेहाल वर्मा के शव को सिंगला द्विभाजन के पास गहरी खाई से बाहर निकाला. पुलिस ने शव को एमजीएमएससी खनेरी रामपुर में पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया. जहां पर शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है.

पुलिस ने कहा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई शुरू की जाएगी. फिलहाल निहाल की हत्या हुई है या फिर उसने आत्महत्या किया है, यह जांच का विषय है. डीएसपी रामपुर शिवानी ने खबर की पुष्टि की है. उन्होंने बताया शव को कब्जे में ले लिया गया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.
ये भी पढ़ें:चामुंडा मंदिर के पास मिली युवती की लाश, पुलिस और फॉरेंसिक टीम कर रही जांच

ABOUT THE AUTHOR

...view details