हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

विक्रमादित्य सिंह की सोशल मीडिया पर पोस्ट, लिखा- कर्नाटक को जय श्री राम

By

Published : May 13, 2023, 12:57 PM IST

कर्नाटक विधानसभा चुनाव कांग्रेस की झोली में जाता हुआ दिख रहा है. हिमाचल के लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के माध्यम से जनता का शुक्रिया कर कहा कि कर्नाटक को जय श्री राम.

Vikramaditya Singh On Karnataka Election
Vikramaditya Singh On Karnataka Election

शिमला:हिमाचल के लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने कांग्रेस के कर्नाटक में सत्ता की तरफ बढ़ते कदम को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली है. विक्रमादित्य सिंह ने सोशल मीडिया में लिखा कि कर्नाटक की जनता को जय श्री राम. विक्रमादित्य सिंह लगातार यह बात कहते रहे है कि कांग्रेस ने हिमाचल से जीत का सिलसिला शुरू कर दिया है और 2024 में कांग्रेस फिर केंद्र की सत्ता में वापसी करेगी.

विक्रमादित्य सिंह की सोशल मीडिया पर पोस्ट

प्रियंका गांधी ने जाखू मंदिर में पूजा की:वहीं,आज सुबह कर्नाटक चुनावों रुझानों में कांग्रेस को बढ़त को देखकर प्रियंका गांधी भी जाखू मंदिर पहुंची थी. उन्होंने भगवान बजरंग बली की पूजा -अर्चना कर देश और कर्नाटक की जनता के लिए सुख-समृद्धि की कामना की थी. उन्होंने इस दौरान मंदिर परिसर में बुजुर्ग महिलाओं सहित लोगों से बातचीत भी की थी.

सोनिया गांधी शिमला से रख रही कर्नाटक चुनाव पर नजर:वहीं, सोनिया गांधी भी शिमला में प्रियंका गांधी के घर पर रहकर पूरे कर्नाटक चुनाव पर नजर रख रही है. बताया जा रहा है कि आज या कल में राहुल गांधी भी शिमला पहुंच सकते हैं. बता दें कि कर्नाटक चुनाव को लेकर कांग्रेस भाजपा से काफी आगे चल रही है. दिल्ली से लेकर शिमला तक कांग्रेस कार्यकर्ता मिठाई खिलाकर एक दूसरे को बधाई दे रहे हैं. माना जा रहा है कि चुनाव के पूरे परिणाम घोषित होने के बाद सोनिया गांधी या प्रियंका गांधी सोशल मीडिया के जरिए और अपनी खुशी का इजहार हिमाचल की राजधानी शिमला से करें. हालांकि उनका यह निजी दौरा है और उनका किसी से मिलने का कोई कार्यक्रम नहीं है.

ये भी पढ़ें :प्रियंका गांधी ने जाखू मंदिर में की बजरंगबली की पूजा, भगवान हनुमान का आशीर्वाद लिया

ABOUT THE AUTHOR

...view details