हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

शिमला से दो नाबालिग लड़कियां लापता, तलाश में जुटी पुलिस

By

Published : Feb 13, 2022, 12:33 PM IST

हिमाचल में इन दिनों लड़कियों के लापता होने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. शिमला जिले के उपनगर कसुम्पटी से 2 नाबालिग लड़कियां लापता (girl missing from shimla) हो गई हैं. डीएसपी कमल वर्मा ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि फिलहाल परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर नाबालिग लड़कियों की तलाश शुरू कर दी है.

two minor girl missing from shimla
शिमला से दो नाबालिग लड़कियां लापता

शिमला: शहर से एक बार फिर नाबालिग बच्चों के लापता होने का सिलसिला शुरू हो गया है. बीते साल भी शहर से कई बच्चे लापता हुए थे, जो बाद में पश्चिम बंगाल और हरियाणा से मिले थे. ताजा मामले में हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले के उपनगर कसुम्पटी से 2 नाबालिग लड़कियां लापता (girl missing from Hamirpur) हो गई हैं. परिजनों ने दोनों लड़कियों के अपहरण का अंदेशा जताया गया है.

जानकारी के अनुसार एक आर्मी ऑफिसर की बेटी है तो दूसरी हिमाचल प्रदेश सचिवालय में कार्यरत अधिकारी की पुत्री है. परिजनों ने इसे लेकर छोटा शिमला थाना में मामला दर्ज करवा दिया है. पुलिस ने IPC की धारा 363 के तहत मामला दर्ज करके लड़कियों की तलाश (two minor girl missing from shimla ) शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार कसुम्पटी से दो नाबालिग लड़कियां जिसमें एक 15 साल बाद 16 साल शुक्रवार को अपने घर से जिला मंडी के सुंदर नगर जाने के लिए बस में बैठी थी, लेकिन वह सुंदरनगर नहीं पहुंची.

परिजनों ने सभी रिश्तेदारों के यहां पता किया, लेकिन जब कहीं पता नहीं चला. जिसके बाद छोटा शिमला थाने में परिजनों ने बेटी की गुमशुदगी की शिकायत (girl missing from himachal) दर्ज करवा दी है. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. डीएसपी कमल वर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि 2 नाबालिग लड़कियां लापता हुई हैं. उन्होंने कहा कि फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें:पहाड़ सा है इस दुखियारी मां का दुख, बीमार बेटी के इलाज के लिए सीएम जयराम से गुहार

ये भी पढ़ें:पांवटा में युवक ने की आत्महत्या, छानबीन में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details