हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Shimla Crime News: देवभूमि शर्मसार! 4 साल की मासूम के साथ दरिंदगी, गला घोंट कर की हत्या, आरोपी चाचा गिरफ्तार

By

Published : Jul 16, 2023, 12:39 PM IST

शिमला में मासूम बच्चों के साथ अपराध के मामले बढ़ते जा रहे हैं. आए दिन मासूमों के साथ दुष्कर्म के मामले सामने आ रहे हैं. ताजा मामला शिमला के कोटखाई से सामने आया है. जहां एक चाचा ने चार साल की मासूम भतीजी के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसका गला घोंटकर हत्या कर दी. (Minor Girl Raped in Shimla)

Minor Girl Raped in Shimla.
शिमला में मासूम से दुष्कर्म.

शिमला: हिमाचल प्रदेश से रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक चाचा ने अपनी 4 साल की मासूम भतीजी के साथ दुष्कर्म किया और फिर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक घर से कुछ दूरी पर घास में बच्ची का शव पड़ा मिला. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. शनिवार देर रात हुई इस वारदात के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. पीड़ित परिवार नेपाल मूल का है और दिहाड़ी मजदूरी का काम करता है.

शिमला में मासूम से दुष्कर्म: पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक बच्ची के माता-पिता शनिवार सुबह सेब बगीचे में काम करने गए थे. बच्ची घर पर एक अन्य बच्चे के साथ खेल रही थी. दोपहर एक बजे जब परिजन घर लौटे तो बच्ची घर से गायब थी. परिजनों ने बच्ची की तालाश शुरू कर दी और तब 200 मीटर दूर स्थित मृतका के चाचा के घर के पास उसकी चपलें मिलीं. घर से 70 फीट की दूरी पर बच्ची का शव घास पर पड़ा मिला. बच्ची के पिता ने अपने चचेरे भाई पर बच्ची का मर्डर करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए आरोपी को मौके से गिरफ्तार कर लिया है. 19 साल का आरोपी नेपाली मूल का है.

'गला दबाकर मासूम की हत्या':ठियोग के डीएसपी सिद्धार्थ शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि गला दबाकर बच्ची की हत्या की गई है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और रिमांड पर लेने के लिए कोर्ट में पेश किया जाएगा. आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 302, 376 व पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से राजधानी में बच्चों के प्रति अपराध तेजी से बढ़ रहे हैं.

ये भी पढे़ं:शिमला में नाबालिग लड़की को किया अगवा, 2 'दरिदों' ने किया Rape, पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details