हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

शिमला में कार ने युवती को मारी टक्कर, मोमोज का स्टॉल उड़ाया

By

Published : Feb 7, 2023, 1:39 PM IST

Updated : Feb 7, 2023, 2:10 PM IST

शिमला में तेज रफ्तार कार ने समरहिल इलाके में पहले लड़की को टक्कर मारी फिर एक स्टॉल में जाकर घुस गई. पुलिस अब कार में सवार युवकों से पूछताछ कर रही है.(car hit girl in shimla )

शिमला में कार ने युवती को मारी टक्कर
शिमला में कार ने युवती को मारी टक्कर

शिमला में कार ने युवती को मारी टक्कर

शिमला:राजधानी शिमला मेंतेज रफ्तार से चलाई जा रही गाड़ियों के चलते लोगों को सड़क पर जान जोखिम में डालकर चलना पड़ रहा है. ताजा मामले में शिमला में एक युवती को कार ने पहले टक्कर मारी फिर एक मोमोज स्टॉल में घुस गई. जानकारी के मुताबिक युवती को काफी चोटें आई है.

समरहिल में बेकाबू हो गई कार:पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिकसमरहिल इलाके में एक कार बेकाबू हो गई और युवती को टक्कर मारकर मोमोज स्टॉल में घुस गई. इस हादसे में युवती को सिर और कोहनी में चोटें आई हैं. युवती को इलाज के लिए आईजीएमसी लेकर जाया गया. हादसे के दौरान गाड़ी में चार लोग सवार थे. गनीमत यह रही कि हादसे में किसी की जान नहीं गई.

कुर्सी-टेबल टूट गए:वहीं, स्टॉल लगाकर मोमोज बेचने का काम कर रहे रवि ने बताया कि गाड़ी टक्कर मारने के बाद उसके स्टॉल में जा घुसी. इससे उसका स्टॉल, टेबल, कुर्सी सब टूट गए. वहीं, मोमोज के लिए रखा सामान बिखर गया. शिमला पुलिस ने दुर्घटना की सीसीटीवी फुटेज निकाला और जांच की जा रही है.

मामले की जांच जारी:प्राथमिक जांच में गाड़ी की तेज रफ्तार को हादसे की वजह बताया जा रहा है. पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है.वहीं, कार में सवार युवकों से पूछताछ की जा रही है. एएसपी रमेश ने मामले की पुस्टि करते हुए कहा कि पुलिस मामले में जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि स्टॉल पर फास्ट फूड खत्म होने की वजह से ज्यादा भीड़ नहीं थी, इस कारण बड़ा हादसा होने से टल गया.

Last Updated :Feb 7, 2023, 2:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details