हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Shimla के शिवपुरी कनलोग में मिला अज्ञात व्यक्ति का शव, जांच में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Dec 17, 2023, 8:00 PM IST

शिमला में एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है. फिलहाल व्यक्ति के शव की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. वहीं, एक अन्य मामले में एक व्यक्ति की शराब का सेवन करने से तबियत बिगड़ी और उसकी मौत हो गई. पढ़ें पूरी खबर...

Shimla Latest News
सांकेतिक तस्वीर.

शिमला:राजधानी शिमला के शिवपुरी कनलोग में एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद हुआ है. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि शव करीब 2 से 3 दिन पुराना है. शरीर पर कुछ चोट के निशान भी हैं. ऐसे में पुलिस को हत्या का अंदेशा भी है. पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार यह शव किसी नेपाली के मूल के व्यक्ति का है. व्यक्ति की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. मामला छोटा शिमला थाने के तहत पेश आया है. ऐसे में थाने की टीम मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है. व्यक्ति का नाम पता मालूम किया जा रहा है. वहीं, दूसरी ओर जुन्गा से फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई है. शव को पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम और फोरेंसिंक रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार पोस्टमार्टम की रिपोर्ट सोमवार शाम तक आ जाएगी. यह आने के बाद स्थिति साफ हो जाएगी कि व्यक्ति की मौत गिरने की वजह से हुई है या फिर कोई और वजह है. वहीं, दूसरी ओर शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है.

एक अन्य मामले में शराब पीकर व्यक्ति की मौत: एक व्यक्ति की शराब के नशे से मौत हो गई है. 40 वर्षीय कुपवी के मशोत निवासी जगत सिंह पंवार नामक व्यक्ति जो कि शिमला में आईपीएच विभाग में तैनात था और शिमला के शनान में रहता था. बताया जा रहा है कि व्यक्ति ने शाम के समय में काफी ज्यादा शराब पी रखी थी. तभी उसकी तबियत बिगड़ गई. ऐसे में उसके दोस्त ने उसे उपचार के लिए आईजीएमसी ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस की प्राथमिक जांच में शराब के ज्यादा सेवन से ही व्यक्ति की मौत सामने आ रही है. बाकि असली कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपेार्ट के बाद ही चल सकता है.

ये भी पढ़ें-हिमाचल में 680 करोड़ की राजीव गांधी स्वरोजगार योजना के लिए नियम और शर्तें तय, ई टैक्सी खरीदने पर 50 फीसदी सब्सिडी

ABOUT THE AUTHOR

...view details