हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक 20 मई को, कब होंगी PM मोदी की 2 बड़ी जनसभाएं, BJP क्यों जाएगी घर-घर

By

Published : May 16, 2023, 7:16 AM IST

हिमाचल भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक 20 मई को होगी. इस दौरान केंद्र सरकार के 9 साल पूरे होने पर कार्यक्रम को लेकर चर्चा की जाएगी. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने बताया कि 1 जून से घर-घर जाकर केंद्र सरकार की उपलब्धियों को बताया जाएगा.

BJP State Working Committee meeting May 20
BJP State Working Committee meeting May 20

शिमला:हिमाचल भाजपा की प्रदेश कार्य समिति की बैठक 20 मई को शिमला में होगी. इसको लेकर सोमवार को भाजपा कार्यालय में बैठक का आयोजन किया गया ,जिसमें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल, नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर, प्रदेश संगठन महामंत्री सिद्धार्थन सहित भाजपा के प्रदेश, जिला एवं मंडल के पदाधिकारी उपस्थित रहे.

30 मई को होंगे केंद्र सरकार के 9 साल पूरे:भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में बनी भारतीय जनता पार्टी की केन्द्र सरकार को 30 मई, 2023 को 9 वर्ष पूर्ण होने जा रहे हैं. इस अवसर पर राष्ट्रव्यापी महा जनसंपर्क अभियान चलाया जाएगा. भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि एक महीने तक चलने वाले इस महा जनसंपर्क अभियान की सम्पूर्ण तैयारियां 29 मई, 2023 से पहले पूर्ण कर ली जाएगी.

30 और 31 मई को पीएम मोदी की जनसभा:30 एवं 31 मई, 2023 को पीएम मोदी दो बड़ी जनसभाओं को देश में संबोधित करेंगे और 1 जून, 2023 से 30 जून, 2023 तक समस्त हिमाचल प्रदेश में घर-घर तक केन्द्र सरकार की 9 वर्ष की उपलब्धियों को पहुंचाने का कार्य किया जाएगा.

20 मई को होटल पीटरहॉफ में होगी बैठक:डॉ. बिंदल ने कहा कि इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी की एक विशेष कार्यसमिति की बैठक 20 मई, 2023 को होटल पीटरहॉफ, शिमला में आयोजित की जा रही है , जिसमें भाजपा का समस्त प्रदेश स्तरीय नेतृत्व उपस्थित रहेगा. बिंदल ने कहा कि व्यवस्था संबंधी कार्यक्रमों एवं व्यवस्था संबंधी बैठकों का दौर लगातार चल रहा है.

ये भी पढ़ें :ऊना में कल से शुरू होगी BJP की प्रदेश कार्यसमिति की बैठकें, आज शाम कोर कमेटी की मीटिंग

ABOUT THE AUTHOR

...view details