हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने IGMC में ली कोविड वैक्सीन की पहली डोज, लोगों से टीका लगवाने की अपील

By

Published : Mar 27, 2021, 3:27 PM IST

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज शिमला में कोविड वैक्सीन की प्रथम टीका लगवाया. इस अवसर पर मेडिकल कॉलेज के चिकित्सा अधीक्षक जनक राज उपस्थित रहे. वहीं, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने जनता से आग्रह किया कि बढ़ चढ़ कर इस टीकाकरण अभियान ने भाग ले, वैक्सीन के कोई साइड एफेक्ट नहीं है. साथ ही उन्होंने कहा कि कोरोना से लड़ने के लिए हमें सारे एहतियात बरतने हैं.

BJP state president suresh kashyap took first dose corona vaccine
फोटो

शिमलाःकेंद्र सरकार व प्रदेश सरकार कोरोना से लड़ने के लिए प्रयासरत है और समय समय पर उचित निर्णय ले रही है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सरकार ने स्कूल बंद करना, मेले पर रोक, सामाजिक कार्यक्रमों पर 50 प्रतिशत उपस्थिति जैसे महत्वपूर्ण निर्णय लिए हैं. इन निर्णयों से प्रदेश में कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोकने में मदद मिलेगी.

हिमाचल में डेढ़ लाख से ज्यादा लोगों को लग चुकी कोविड वैक्सीन

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज शिमला में कोविड वैक्सीन की प्रथम टीका लगवाया. इस अवसर पर मेडिकल कॉलेज के चिकित्सा अधीक्षक जनक राज उपस्थित रहे. वैक्सीन लगाने के बाद उन्होंने कहा कि अभी तक हिमाचल में डेढ़ लाख से ज्यादा लोगों को कोविड वैक्सीन लग चुकी है और अब तो पहली अप्रैल से 45 साल से ऊपर के सभी लोगों को वैक्सीन लग सकती है.

टीकाकरण अभियान में भाग लेना का किया आग्रह

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने जनता से आग्रह किया कि बढ़ चढ़ कर इस टीकाकरण अभियान ने भाग ले, वैक्सीन के कोई साइड एफेक्ट नहीं है. साथ ही उन्होंने कहा कि कोरोना से लड़ने के लिए हमें सारे एहतियात बरतने हैं. जैसे मास्क लगाए रखना, सैनिटाइजर का उपयोग करना और समाजिक दूरी का पालन करना.

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि कोविड वैक्सीन का निर्माण भारत में ही हो रहा है और हम 152 देशों को कोविड वैक्सीन निर्यात भी कर रहे है. उन्होंने कहा कि आने वाले नगर निगम चुनाव में भाजपा नेता एवं कार्यकर्ता अटूट मेहनत कर रहे है और भाजपा चारों नगर निगम में भगवा लहराएगी. आने वाले समय में फतेहपुर उपचुनाव और मंडी संसदीय क्षेत्र के उपचुनाव में भी भाजपा जीत दर्ज करेगी.

ये भी पढ़ेंः-नहीं बच पाया झुंड से भटका हिमालयन आइबैक्स, जख्मी और बीमार होने के कारण हुई मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details