हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

HIMACHAL: तत्तापानी में सड़क पर पलट गई पिकअप, 32 वर्षीय चालक की मौके पर मौत

By

Published : Mar 10, 2023, 1:05 PM IST

करसोग के तत्तापानी में राशन से भरी गाड़ी पलट गई. हादसे में 32 वर्षीय चालक की मौके पर मौत हो गई है. मामले की पुष्टि डीएसपी गीतांजलि ठाकुर ने की है. (Pickup accident in Tattapani)

Pickup accident in Tattapani
Pickup accident in Tattapani

करसोग:हिमाचल के करसोग में एक सड़क हादसा सामने आया है. दरअसल यहा सड़क पर एक पिकअप गाड़ी पलट गई. हादसे में चालक की मौत हो गई है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है. जिसका पोस्टमार्टम सिविल अस्पताल करसोग में किया जा रहा है. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगामी जांच की जा रही है कि दुर्घटना के क्या कारण रहे होंगे.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को सुबह शिमला-करसोग मुख्यमार्ग पर स्थित तत्तापानी में पिकअप गाड़ी नंबर HP 30 B 0451 अचानक बीच सड़क में पलट गई. ये गाड़ी शिमला की से करसोग की तरफ राशन लेकर आ रही थी, लेकिन तत्तापानी के समीप बने बाईपास में गाड़ी ने पलटा मार दिया. इस दौरान चालक गाड़ी के नीचे आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. चालक की पहचान ईश्वरदास, पुत्र रोशन लाल उम्र 32 साल, गांव मैगली तहसील करसोग के तौर पर हुई है.

सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया. जिसका पोस्टमार्टम सिविल अस्पताल करसोग में किया जाएगा. पुलिस ने मामला दर्ज कर दिया है और आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है. मामले की पुष्टि डीएसपी गीतांजलि ठाकुर ने की है. उन्होंने कहा की शिमला-करसोग मुख्यमार्ग पर स्थित तत्तापानी में सड़क हादसा पेश आया है. एक पिकअप दुर्घटनाग्रस्त हुई है. जिसमें चालक की मौत हो गई है.

उन्होंने बताया कि शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा उसके बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा. वहीं, हादसे के क्या कारण रहे इस बारे में पुलिस जांच कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट और अन्य जांच पड़ताल करने के बाद ही आगे की कार्रवाई उसी आधार पर की जाएगी. डीएसपी गीतांजलि ठाकुर ने सभी लोगों से वाहन चलाते समय सावधानी बरतने की अपील की है. उन्होंने कहा कि यातायात नियमों का पालन करते हुए ही वाहन चलाएं.

ये भी पढ़ें:HRTC चालक से भीड़ के सामने नाक रगड़ कर मंगवाई माफी, शिमला पुलिस देखती रही तमाशा,वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details