हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

HP Election Result 2022: जीत पर भावुक हुए अनिल शर्मा, बोले- कठिन था यह चुनाव

By

Published : Dec 8, 2022, 4:49 PM IST

मंडी सदर से बीजेपी प्रत्याशी अनिल शर्मा ने 10 हजार से ज्यादा मतों से जीत दर्ज की है. अनिल शर्मा ने जीत के लिए सदर की जनता का आभार जताया है. उन्होंने कहा कि यह जीत मेरी नहीं मेरे लोगों और पार्टी के कार्यकर्ताओं की जीत है. (himachal election result 2022) (Mandi Assembly Seat)

Anil sharma
अनिल शर्मा

मंडी:हिमाचल प्रदेश में इस बार का विधानसभा चुनाव बहुत कठिन था, जिसमें कई प्रकार की बातों और दुष्प्रचार से गुजरना पड़ा लेकिन फिर भी जनता ने अपने दिल से मुझे अपना आशीर्वाद दिया है. यह बात कहते हुए मंडी सदर से भाजपा के विजयी प्रत्याशी अनिल शर्मा भावुक हो गए. उन्होंने कहा कि जीत को जनता ने जिस मार्जन तक फिर से पहुंचाया, यह उनके लिए बहुत बड़ी बात है.

गुरुवार को जैसे ही चुनावों के नतीजे घोषित हुए तो अनिल शर्मा के समर्थकों ने पड्डल पहुंच कर जीत का जश्न मनाया और अपने नेता को कंधों पर उठा लिया. इसके साथ ही समर्थकों ने इस दौरान एक रोड़ शो भी निकाला. मंडी सदर से भाजपा प्रत्याशी अनिल शर्मा को 31,303 वोट मिले, जबकि कांग्रेस की चंपा ठाकुर को 21,297 वोट ही मिले. विधानसभा चुनावों में अनिल शर्मा 10 हजार 6 वोटों से विजयी हुए.

कठिन था यह चुनाव- अनिल शर्मा

इस अवसर पर मीडिया से अनौपचारिक बातचीत के दौरान अनिल शर्मा ने कहा कि यह जीत मेरी नहीं मेरे लोगों और पार्टी के कार्यकर्ताओं की जीत है. उन्होंने कहा कि यह जीत उन लोगों के लिए जवाब भी बना है, जो सदर में चुनाव को कांटे की टक्कर बता रहे थे. उन्होंने भावुक होते हुए कहा कि झूठे प्रचार से नहीं बल्कि लोगों की दिलों में जगह बनाकर वह इस चुनाव में जीते हैं.

उन्होंने कहा कि सदर के लोगों ने पंडित सुखराम के कार्यों को देखकर उन्हें एक श्रद्धांजलि के तौर पर भी अपने बहुमुल्य मत दिए हैं. उन्होंने यह भी कहा कि अभी मतगणना का दौर जारी है और हो सकता है भाजपा की सरकार फिर से प्रदेश में बने. (himachal election result) (himachal election result 2022)

ये भी पढ़ें-सीएम जयराम ठाकुर ने स्वीकार की हार, थोड़ी देर में राज्यपाल को सौंपेंगे इस्तीफा

ABOUT THE AUTHOR

...view details