हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Mandi News: अभी ठंडी भी नहीं हुई थी लाडले की चिता की राख, इतने में आ गई पत्नी की मौत की खबर, काल बना 6 मील

By

Published : Aug 13, 2023, 10:50 AM IST

हिमाचल प्रदेश में बारिश का कहर जारी है. प्रदेश भर में लैंडस्लाइड और बाढ़ में सैकड़ों लोगों की जान गई है. मंडी जिला में 6 मील के पास एक कार हादसे का शिकार हो गई. जिसमें मां बेटे की मौत हो गई. लोगों के लिए 6 मील काल का दूसरा रूप बनता जा रहा है. (Mandi News) (Landslide in Mandi)

Landslide in Mandi
मंडी में लैंडस्लाइड के कारण मां बेटे की मौत

मंडी: अभी 6 वर्षीय लाड़ले की चिता की राख ठंडी भी नहीं हुई थी और इतने में पत्नी की मौत की भी खबर आ गई. 6 मील हादसे में घायल धनवंती ने चंडीगढ़ में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है. इस हादसे के बाद सुंदरनगर निवासी प्रशांत अग्रवाल पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. परिवार में अब सिर्फ प्रशांत और उसकी दो वर्षीय मासूम बेटी ही रह गए हैं.

पत्नी ने भी कहा अलविदा: प्रशांत अग्रवाल डीआरडीए में कुल्लू में तैनात था और शुक्रवार को दो दिनों की छुट्टी पर सुंदरनगर अपने घर आ रहा था. 6 मील के पास इनकी कार पर पहाड़ी से पत्थर आ गिरे. जिसके कारण 6 वर्षीय बेटे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई थी. पत्नी को इलाज के लिए मंडी से चंडीगढ़ रैफर किया गया था. जहां बीती रात को उसकी भी मौत हो गई. पिछले कल ही प्रशांत ने अपने लाडले का अंतिम संस्कार किया था. अभी उसकी चिता की राख ठंडी भी नहीं पड़ी थी कि इतने में पत्नी ने भी संसार को अलविदा कह दिया.

6 मील के पास पहाड़ी से गाड़ी पर गिरे पत्थर

मंडी लाया जा रहा शव: एएसपी मंडी सागर चन्द्र ने सुंदरनगर की निवासी धनवंती की मौत की पुष्टि की है. सदर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सकीनी कपूर ने बताया कि मौत की सूचना मिलते ही शव को लाने के लिए थाना की एक टीम रात को ही चंडीगढ़ रवाना हो गई थी. शव को चंडीगढ़ से मंडी लाया जा रहा है और यहां पर पोस्टमार्टम करने के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा. शव लाने के लिए जिला प्रशासन की तरफ से मंडी से ही एम्बुलेंस भेजी गई है.

6 मील के पास एनएच पर हादसे का शिकार कार

बरसात का कहर:गौरतलब है कि हिमाचल प्रदेश में मानसून अपने साथ तबाही लेकर आई है. भारी बारिश से लैंडस्लाइड और बाढ़ की घटनाएं बढ़ रही हैं. इस आपदा में कई लोगों की जानें गई हैं. ये बरसात लोगों को कभी न ठीक होने वाले जख्म देकर गई है. मंडी जिले में 6 मील के पास लगातार हो रहा लैंडस्लाइड अब लोगों के लिए काल बन गया है. इसी काल में एक हसते-खेलते परिवार की खुशियां समा गई. शुक्रवार को 6 मील के पास हुए हादसे में सुंदरनगर के प्रशांत ने अपना 6 वर्षीय बेटा और अपनी पत्नी धनवंती को खो दिया है. जिससे परिवार पर अब दुखों का पहाड़ टूट गया है.

ये भी पढे़ं:Chandigarh-Manali National Highway पर 6 मील में पहाड़ी से कार पर गिरे पत्थर, 6 साल के बच्चे की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details