हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कुल्लू के जरड में 842 ग्राम चरस के साथ पंजाब का युवक गिरफ्तार

By

Published : Dec 6, 2022, 3:10 PM IST

कुल्लू के भुंतर के साथ लगते जरड में कुल्लू पुलिस की टीम ने एक युवक के कब्जे से 842 ग्राम चरस बरामद की है. वहीं, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गुरदेव शर्मा का कहना है कि चरस के साथ गिरफ्तार युवक की पहचान पाला सिंह सुखदेव निवासी मोगा पंजाब के रूप में हुई है.

youth of punjab arrested with charas
एसपी ऑफिस कुल्लू.

कुल्लू:जिला कुल्लू के भुंतर के साथ लगते जरड में कुल्लू पुलिस की टीम ने एक युवक के कब्जे से 842 ग्राम चरस बरामद की है. पुलिस ने चरस को अपने कब्जे में ले लिया और आरोपी युवक को अदालत में पेश करने की प्रक्रिया भी पूरी की जा रही है. कुल्लू पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार भुंतर पुलिस की टीम नाके पर मौके पर मौजूद थी. उसी दौरान सामने से एक वाहन आया जिसे पुलिस की टीम ने जांच के लिए रोका. (Charas recovered in Kullu) (charas in Jard of Kullu)

वहीं, पुलिस टीम को सामने देख कर वाहन में सवार युवक घबरा गया. पुलिस को युवक की हरकत पर शक हुआ और जब शक के आधार पर पुलिस की टीम ने युवक की तलाशी ली गई तो उसके कब्जे से 842 ग्राम चरस बरामद की गई. पुलिस ने तुरंत युवक को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया. वहीं, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गुरदेव शर्मा का कहना है कि चरस के साथ गिरफ्तार युवक की पहचान पाला सिंह सुखदेव निवासी मोगा पंजाब के रूप में हुई है.

अब आरोपी को अदालत में पेश करने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गुरुदेव शर्मा ने बताया कि जिला कुल्लू में नशा तस्करों पर कुल्लू पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है. जिसके तहत चरस व हेरोइन का कारोबार करने वालों पर पुलिस कार्रवाई कर रही है. उन्होंने जिला कुल्लू की जनता से भी आग्रह किया कि अगर उनके आसपास भी कोई व्यक्ति अवैध कारोबार करता है तो तुरंत कुल्लू पुलिस को सूचित करें. ताकि जिला कुल्लू को नशा मुक्त किया जा सके.

ये भी पढ़ें-फलोदी सट्टा बाजार ने हिमाचल में कांटे की टक्कर के दिए संकेत, गुजरात में आएगी BJP

ABOUT THE AUTHOR

...view details