हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

लगघाटी में पहाड़ी से गिरकर भेड़पालक की मौत, छानबीन में जुटी पुलिस

By

Published : May 29, 2021, 1:41 PM IST

लगघाटी में पहाड़ी से गिरने के कारण एक भेड़पालक की मौत हो गई है. मामले की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया. एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

photo
फोटो

कुल्लू: लगघाटी में पहाड़ी से गिरने के कारण एक भेड़पालक की मौत हो गई है. कुल्लू पुलिस ने भेड़ पालक के शव को अपने कब्जे में ले लिया है. भेड़ पालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए कुल्लू अस्पताल भेज दिया गया है.

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस

मिली जानकारी के अनुसार भेड़पालक के साथियों ने उसकी मौत की खबर पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया है. पुलिस मौत के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है.

ये है पूरा मामला

उक्त भेड़पालक एक माह पूर्व भेड़ों को लेकर चारागाह की ओर गया था. कुछ दिन पहले उसने अपने साथी से मोबाइल के माध्यम से भेड़ों का हिसाब करने के लिए जिंदी-फलाण आने की बात कही थी, लेकिन वह जिंदी गांव नहीं पहुंचा. साथियों ने उससे बार-बार संपर्क किया, लेकिन उसका मोबाइल बंद आ रहा था.

जांच में जुटी पुलिस

किसी अनहोनी की आशंक के चलते देवी सिंह और मोहर सिंह ने भेड़पालक की तलाश शुरू की. क्षेत्र में छानबीन करने के उपरांत भेड़पालक का शव नागूझौड़ में पहाड़ी के नीचे झाड़ियों में मिला. ऐसे में उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी. एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:हिमाचल अनलॉक की प्रक्रिया शुरू, सभी दुकानें सप्ताह में 5 दिन खोलने का निर्णय

ABOUT THE AUTHOR

...view details