हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मणिकर्ण में पंजाब के एक व्यक्ति की मौत, मामला दर्ज

By

Published : Mar 25, 2021, 12:45 PM IST

जिला कुल्लू की धार्मिक पर्यटन नगरी मणिकर्ण में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. मृतक की पहचान पंजाब निवासी सोनू कुमार के रूप में हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Punjab's man died in Manikarna
फोटो

कुल्लू :जिला कुल्लू की धार्मिक पर्यटन नगरी मणिकर्ण के शिल्हा में एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मृतक की पहचान पंजाब निवासी सोनू कुमार के रूप में हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस के मुताबिक अमर दीप सिंह निवासी दशमेश नगर कोटकपूरा जिला फरीदकोट पंजाब, सोनू कुमार कोटकपूरा पंजाब और राकेश कुमार लखनपुर कंधवाल तहसील नूरपुर जिला कांगड़ा निवासी यहां नवनिर्मित भवन में कार्यरत थे. एक माह से अधिक समय से यहां उत्तम राम निवासी बरशैनी का काम कर रहे थे.

कंबल या रजाई न मिलने से हुई मौत

बुधवार की रात को सभी बिना खाना खाए सो गए, लेकिन सुबह अमर दीप सिंह और राकेश जाग गए, लेकिन सोनू कुमार नहीं जागा. उस समय सोनू बिना कंबल-रजाई के सोया मिला. लोगों का मानना है कि सोनू की मौत ठंड के कारण हुई होगी.

मामले की पुष्टि करते हुए एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि मौत के सही कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट से चलेगा. एसपी ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़े:-चरस के साथ गिरफ्तार व्यक्ति को कोर्ट में किया पेश, तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा

ABOUT THE AUTHOR

...view details