हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

केलांग अस्पताल में हुई एंबुलेंस चालक की मौत, परिजनों ने लगाए लापरवाही के आरोप

By

Published : Jul 17, 2021, 5:29 PM IST

लाहौल स्पीति के मुख्यालय केलांग स्थित अस्पताल में स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत एंबुलेंस चालक (Ambulance Driver) की मौत हो गई. वहीं, एंबुलेंस चालक की मौत पर परिजनों ने स्वास्थ्य विभाग के डॉक्टर व कर्मचारियों पर लापरवाही का आरोप लगाया है.

Keylong Hospital news, केलांग अस्पताल समाचार
फोटो.

कुल्लू/ लाहौल स्पीति: जिला लाहौल स्पीति के मुख्यालय केलांग स्थित अस्पताल में स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत एंबुलेंस चालक (Ambulance Driver) की मौत हो गई. वहीं, एंबुलेंस चालक की मौत पर परिजनों ने स्वास्थ्य विभाग के डॉक्टर व कर्मचारियों पर लापरवाही का आरोप लगाया है.

वही एंबुलेंस चालक की मौत पर परिजनों ने अस्पताल के बाहर प्रदर्शन भी किया. मिली जानकारी के अनुसार स्वास्थ्य विभाग में एंबुलेंस चालक के रूप में काम करने वाले रविंद्र सेन की कुल्लू अस्पताल (Kullu Hospital) में उपचार के दौरान मौत हो गई. चालक की मौत की सूचना मिलते ही परिजन भी उग्र हो गए और उन्होंने अस्पताल के बाहर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया.

इस दौरान एसडीएम केलांग (SDM Keylong) की मौके पर पहुंची और उन्होंने भी परिजनों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन परिजन काफी देर तक डॉक्टर व अन्य कर्मचारियों को सस्पेंड करने की मांग पर अड़े रहे. वहीं, एसडीएम के आश्वासन देने के बाद परिजन प्रदर्शन से हट गए.

वीडियो.

बताया जा रहा है कि मृतक रविंद्र सेन कि रात के समय पेट में दर्द हो गई और उसे केलांग अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया, लेकिन पहले उसे कुल्लू अस्पताल उसे रेफर नहीं किया गया. बाद में उसे कुल्लू अस्पताल रेफर किया गया. जहां उसकी मौत हो गई है. जिस पर परिजनों ने भी खूब हंगामा किया.

एसडीएम केलांग प्रिया नागटा ने बताया कि परिजनों को आश्वासन दिया गया है कि 7 दिनों में इस पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की जाएगी. अगर किसी की लापरवाही पाई जाती है तो उस पर कार्रवाई भी की जाएगी.

ये भी पढ़ें-मुख्यमंत्री ने दिल्ली में अनुराग ठाकुर से की मुलाकात, खेल ढांचे पर हुई चर्चा

ABOUT THE AUTHOR

...view details