हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Kullu Crime: कुल्लू में अफीम के साथ दो युवक गिरफ्तार, ब्रो थाना क्षेत्र में किराने दुकान से 8 बोतल देसी शराब बरामद

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Oct 2, 2023, 2:30 PM IST

कुल्लू पुलिस ने चेकिंग अभियान के तहत बंजार में दो आरोपियों को 99 ग्राम अफीम के साथ गिरफ्तार किया. वहीं, ब्रो थाना पुलिस ने एक किराने दुकान से 8 बोतल देसी शराब बरामद किया है. पढ़िए पूरी खबर...(Kullu Crime News) (Kullu police arrested Two accused with opium )

Etv Bharat
Etv Bharat

कुल्लू:हिमाचल पुलिस के लाख कोशिशों के बावजूद तस्कर की खरीद बिक्री से बाज नहीं आ रहे हैं. प्रदेश में पुलिस लगातार अवैध नशा के खिलाफ कार्रवाई करती रहती है. इस कड़ी में जिला कुल्लू के उपमंडल बंजार में पुलिस ने 2 युवकों को 99 ग्राम अफीम के साथ गिरफ्तार किया है. वहीं, ब्रो थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक दुकान से 8 देसी शराब की बोतल बरामद की है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थाना बंजार की टीम ने नाकाबंदी के दौरान एक गाड़ी चेकिंग के लिए रोका. इस दौरान गाड़ी सवार 2 युवक घबरा गए. पुलिस ने जब युवकों की तलाशी ली तो उनके पास से 99 ग्राम अफीम बरामद हुई. दोनों आरोपियों की पहचान वेली राम (32 वर्ष) और दलीप कुमार (33 वर्ष) के रूप में हुई है. वेली राम जिला कुल्लू के गांव जाओं का रहने वाला है. जबकि दलीप गांव मलयाणा जिला शिमला का निवासी है.

एसपी कुल्लू साक्षी वर्मा ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ थाना बंजार में एनडीपीसी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों को अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा. पुलिस टीम ने अफीम को अपने कब्जे में ले लिया है. दोनों आरोपियों को अदालत में पेश करने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है कि दोनों कहां से अफीम लेकर जा रहे थे और आगे किसे यह अफीम दी जानी थी?

वहीं, थाना ब्रौ की पुलिस टीम ने गश्त के दौरान गांव पनाशा में मोहन लाल की किराना दुकान से 8 बोतल देसी शराब बरामद की है. मामले में पुलिस ने आरोपी मोहन लाल के खिलाफ थाना ब्रौ में आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है. साथ ही पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:रमजान को भाई मानती थी पीड़िता, लेकिन उसने कर दिया रेप, हिमाचल के सिरमौर की घटना, उप प्रधान है आरोपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details