रमजान को भाई मानती थी पीड़िता, लेकिन उसने कर दिया रेप, हिमाचल के सिरमौर की घटना, उप प्रधान है आरोपी

author img

By ETV Bharat Himachal Pradesh Desk

Published : Oct 1, 2023, 5:21 PM IST

Rape incident in Sirmaur Himachal

हिमाचल के सिरमौर में दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़ित महिला ने पुलिस में दी शिकायत में बताया कि वो आरोपी रमजान को भाई मानती थी, लेकिन जब वो अपने कमरे में... पढ़ें पूरी खबर... (Rape incident in Sirmaur) (Crime News Himachal).

सिरमौर: हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर के उपमंडल पांवटा साहिब में एक महिला को बेहोश कर उसके साथ दुष्कर्म का मामला पुलिस ने दर्ज किया है. आरोप मेलियो पंचायत के उप प्रधान पर लगे हैं. यही नहीं महिला ने आरोपी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पीड़ित महिला ने पुलिस में दर्ज शिकायत में बताया कि वह आरोपी रमजान को अपना भाई मानती थी, लेकिन वह उस पर बुरी नजर बनाए हुए था. शिकायत के अनुसार जब वह कमरे में आराम कर रही थी, तो आरोपी वहां पहुंचा और अपनी जेब से रूमाल निकालकर महिला का मुंह बंद कर दिया. इसके बाद वह कुछ देर के लिए बेहोश हो गई. पीड़िता के अनुसार आरोपी ने बेहोशी की हालत में उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए.

पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि जैसे ही उसे होश आया, तो उसने आरोपी को अपने सामने पाया. यही नहीं आरोपी ने उसे किसी से भी इस बारे में बताने पर उसके पति को जान से मारने की धमकी भी दी. साथ ही यह भी कहा कि यदि उसने यह बात किसी से कहीं तो वह उसकी एक अश्लील वीडियो जो उसने बनाई है, उसे भी वायरल कर देगा. इस पर महिला घबरा गई और अपने परिजनों को उसने कुछ भी नहीं बताया.

महिला की शिकायत पर पुलिस ने दुराचार सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी उप प्रधान भी है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगामी जांच जारी है- मानवेंद्र ठाकुर, DSP, पांवटा साहिब

कुछ दिन बाद जब उसने अपने पति को यह सारी बात बताई तो पीड़ित महिला का पति उसे पुलिस थाना ले गया और इस संबंध में शिकायत दर्ज करवाई. 35 वर्षीय आरोपी रमजान गांव मेलियो का रहने वाला है. साथ ही पंचायत का उप प्रधान भी है.

ये भी पढ़ें- सावधान! NIT हमीरपुर के प्रोफेसर से इन्वेस्टमेंट के नाम पर 76 लाख रुपये की ठगी, जानें कैसे हुए शातिरों का शिकार

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.