हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कुल्लू में नशा तस्करी: भुंतर में हेरोइन समेत युवक गिरफ्तार, NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Dec 1, 2023, 9:27 AM IST

Kullu Heroin Case: कुल्लू जिले में नशा तस्करों के खिलाफ कुल्लू पुलिस की कड़ी कार्रवाई लगातार जारी है. जिसके तहत ताजा मामले में कुल्लू पुलिस ने भुंतर में हेरोइन समेत एक युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस द्वारा आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा.

Kullu Heroin Case
कुल्लू में नशा तस्करी

कुल्लू: जिला कुल्लू में नशा तस्करों पर कुल्लू पुलिस पैनी नजर रखे हुए है और लगातार नशा तस्करों पर नकेल कस रही है. इसी कड़ी में जिला कुल्लू के भुंतर में पुलिस की टीम ने एक युवक के कब्जे से हेरोइन बरामद की है. पुलिस ने हेरोइन को अपने कब्जे में ले लिया है और अब आरोपी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश करने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है. आरोपी के कब्जे से 8 ग्राम हेरोइन बरामद की गई है.

कुल्लू पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार भुंतर पुलिस की टीम जब इलाके की गश्त कर रही थी तो इस दौरान भुंतर पार्किंग के पास एक युवक नजर आया. पुलिस टीम को सामने देख युवक घबरा गया और वहां से भागने की कोशिश करने लगा. ऐसे में पुलिस की टीम ने जब युवक को पकड़कर उसकी तलाशी ली तो उसके कब्जे से 8 ग्राम हेरोइन बरामद की गई.

वहीं, आरोपी युवक की पहचान बिट्टू निवासी हॉट बजौरा, भुंतर के रूप में हुई है. अब आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया. कुल्लू पुलिस आरोपी से हेरोइन को लेकर पूछताछ कर रही है. वहीं, पुलिस रिमांड में उसे पूछताछ की जाएगी कि वह कहां से यह हेरोइन खरीदकर लाया था और आगे किसे बचने के लिए जा रहा था, ताकि जिला कुल्लू में हेरोइन तस्करी में जुटे अन्य लोगों पर भी कड़ी कार्रवाई की जा सके. एसपी कुल्लू साक्षी वर्मा ने लोगों से अपील की है कि जिला कुल्लू में अगर कोई व्यक्ति इस तरह से अवैध कारोबार करता है तो लोग इस बारे में तुरंत पुलिस को सूचित करें.

आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा और उसका पुलिस रिमांड भी लिया जाएगा.- साक्षी वर्मा, एसपी कुल्लू

ये भी पढे़ं:कुल्लू पुलिस ने नशे के साथ आरोपी को किया गिरफ्तार, 1 किलो 28 ग्राम चरस बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details