हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नशा तस्करों पर कुल्लू पुलिस कार्रवाई, मणिकर्ण घाटी में 1.654 KG चरस के साथ युवक गिरफ्तार

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Nov 8, 2023, 10:08 AM IST

Kullu Charas Case: कुल्लू जिले में आए दिन नशे के मामले सामने आ रहे हैं. लगभग हर रोज नशा तस्कर कुल्लू पुलिस के हत्थे चढ़ रहे हैं. ताजा मामले में कुल्लू की मणिकर्ण घाटी से कुल्लू पुलिस ने चरस समेत 1 युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी भुंतर का रहने वाला है.

Kullu Police Action on Drug Peddler
नशा तस्करों पर कुल्लू पुलिस कार्रवाई

कुल्लू: जिला कुल्लू में लगातार नशे के मामले सामने आ रहे हैं. कुल्लू पुलिस की तमाम सख्ती के बाद भी जिले में नशे के मामले कम नहीं हो रहे हैं. आए दिन कुल्लू पुलिस नशा तस्करों पर शिकंजा कस रही है. बावजूद इसके जिले के युवा नशे की जद में आ रहे हैं. ताजा मामला मणिकर्ण घाटी के सिउंड का है. जहां पुलिस ने 1 किलो से ज्यादा चरस के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी को कोर्ट में पेश करने के लिए आगे की प्रक्रिया पुलिस द्वारा पूरी की जा रही है.

1 किलो 654 ग्राम चरस बरामद:कुल्लू पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार भुंतर पुलिस की टीम ने मणिकर्ण घाटी सिउंड में नाका लगाया था. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी एक युवक के पास काफी मात्रा में चरस है. जिसके बाद पुलिस ने नाके के दौरान शक के आधार पर युवक को तलाशी के लिए रोका. तलाशी के दौरान युवक अचानक घबरा गया. पुलिस ने आरोपी से 1 किलो 654 ग्राम चरस की बड़ी खेप बरामद की.

एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज:आरोपी युवक की पहचान लेस राम, निवासी भुंतर के रूप में हुई है. कुल्लू पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम (एनडीपीएस एक्ट) के तहत मामला दर्ज कर लिया है. एसपी कुल्लू साक्षी वर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी युवक से चरस को लेकर पूछताछ की जा रही है कि वह कहां से चरस खरीद कर लाया था और कहां पर ये चरस बेचने के लिए जा रहा था.

नशा तस्करों की धरपकड़ जारी:एसपी कुल्लू साक्षी वर्मा ने कहा कि जिले में अन्य नशा तस्करों की धरपकड़ भी जारी है. कुल्लू पुलिस ने नशा तस्करों के खिलाफ विशेष मोर्चा खोला हुआ है. स्थानीय लोगों का भी नशा तस्करों को पकड़ने में सहयोग मिल रहा है, ताकि जल्द से जल्द कुल्लू जिले से नशे का खात्मा हो.

ये भी पढे़ं:कुल्लू विजिलेंस की बड़ी कार्रवाई, रामशिला के वैष्णो मंदिर से 42 टन सरकारी चावल की खेप बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details