हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मनाली में 5.82 ग्राम हेरोइन के साथ युवक गिरफ्तार, शिमला जिले का रहने वाला है आरोपी

By

Published : Apr 5, 2023, 5:21 PM IST

हिमाचल प्रदेश के मनाली में पुलिस ने शिमला के एक युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी से 5.82 ग्राम हेरोइन बरामद की गई है. पढ़ें पूरी खबर... (Heroin seized from Shimla youth in Manali)

Heroin seized from Shimla youth in Manali
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

कुल्लू: जिला कुल्लू में नशा तस्करों पर कुल्लू पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है. वहीं, पुलिस के द्वारा आम जनता से भी इस कारोबार की रोकथाम के लिए बार-बार अपील की जा रही है, ताकि जिला कुल्लू को नशा मुक्त किया जा सके. हेरोइन तस्करी के मामले में मनाली पुलिस ने शिमला के रहने वाले एक युवक को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 5.82 ग्राम हेरोइन बरामद की गई है. पुलिस ने हेरोइन को अपने कब्जे में ले लिया और आरोपी को अदालत में पेश करने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है.

मनाली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मिशन हॉस्पिटल के समीप निजी होटल में ठहरा हुआ सुनील कुमार नामक युवक निवासी मजोहली ठियोग जिला शिमला यहां पर हेरोइन बेचने का कारोबार कर रहा है. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम ने छापेमारी की और आरोपी सुनील कुमार निवासी तलाशी ली गई तो उसके कब्जे से यह हेरोइन बरामद की गई. वहीं, पुलिस ने तुरंत आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और अब एनडीपीएस एक्ट के तहत आगामी कार्रवाई की जा रही है. SP कुल्लू साक्षी वर्मा ने बताया कि आरोपी युवक यहां हेरोइन बेच रहा था और मनाली में कौन-कौन लोग उसके साथ जुड़े हुए हैं. उसके बारे में आप उससे पूछताछ की जा रही है, ताकि अन्य आरोपियों पर भी कानूनी कार्रवाई की जा सके.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

एसपी कुल्लू साक्षी वर्मा ने बताया कि नशा तस्करों पर कुल्लू पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है. इसके अलावा अफीम की खेती करने वालों पर भी कार्रवाई की जा रही है और ग्रामीण इलाकों में दबिश देकर अफीम के पौधे को भी नष्ट किया जा रहा है.

Read Also-पांवटा साहिब में 15.29 ग्राम स्मैक और 120 शराब की बोतलों के साथ 3 गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details