हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नगर पंचायत भुंतर की पूर्व अध्यक्षा अंजय बौद्ध का कोरोना से निधन, IGMC में थीं भर्ती

By

Published : May 20, 2021, 6:30 PM IST

Updated : May 21, 2021, 5:49 PM IST

नगर पंचायत भुंतर के पूर्व अध्यक्षा व जिला कुल्लू भाजपा महिला मोर्चा की प्रभारी अंजय बौद्ध का आईजीएमसी शिमला में निधन हो गया है. अंजय कोरोना संक्रमित थीं और उनका इलाज आईजीएमसी शिमला में हो रहा था. कुल्लू भाजपा के अध्यक्ष भीम सेन शर्मा ने अंजय बौद्ध के निधन पर शोक व्यक्त किया है.

Anjay Boudh dies due to Corona
अंजय बौद्ध का निधन

कुल्लू: जिले की भुंतर नगर पंचायत की पूर्व अध्यक्षा व कुल्लू जिले की भाजपा महिला मोर्चा की प्रभारी अंजय बौद्ध का आईजीएमसी शिमला में निधन हो गया है. अंजय बौद्ध के निधन पर जिला कुल्लू भाजपा ने भी शोक व्यक्त किया है. पूर्व अध्यक्षा अंजय बौद्ध पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रही थीं और उनका कुल्लू अस्पताल में भी इलाज किया जा रहा था.

आईजीएमसी में अंजय बौद्ध का निधन

अंजय बौद्ध कोरोना संक्रमित थीं और उनकी हालत खराब होने पर कुल्लू अस्पताल से आईजीएमसी शिमला के लिए रेफर किया गया था. जहां गुरुवार को उनका निधन हो गया है. कुल्लू भाजपा के जिलाध्यक्ष भीम सेन शर्मा ने भी अंजय बौद्ध के निधन पर शोक व्यक्त किया है.

बीजेपी में शोक की लहर

वहीं, भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की प्रभारी वरिष्ठ नेत्री अंजय बौद्ध के आकस्मिक निधन से पूर्व सांसद महेश्वर सिंह, जिलाध्यक्ष भीम सेन शर्मा व संपूर्ण जिला भाजपा कार्यकारिणी के सदस्य व पदाधिकारी गमगीन हैं.

ये भी पढ़ें:IGMC के कोविड वार्ड में भर्ती महिला में दिखे ब्लैक फंगस के लक्षण, जांच के लिए भेजा सैंपल

महेश्वर सिंह ने कहा की अंजय बौद्ध भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ व कर्मठ कार्यकर्ता रही हैं और पार्टी को मजबूत करने में उन्होंने कड़ी मेहनत की है. महेश्वर सिंह ने शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है.

ये भी पढ़ें:सेवा का जज्बा! कोरोना काल में धर्मशाला में जरूरतमदों की भूख मिटा रहा गुप्ता परिवार

Last Updated :May 21, 2021, 5:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details