हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नगर परिषद कुल्लू के वार्ड 8 को किया सैनिटाइज, लोगों को कोरोना को लेकर किया गया जागरूक

By

Published : May 4, 2021, 3:36 PM IST

नगर परिषद कुल्लू ने हर वार्ड को रोजाना सैनिटाइज किया जा रहा है. इसी के तहत वार्ड नंबर 8 में पार्षद शालिनी राय के इस अभियान को जारी रखा गया है. पार्षद शालिनी राय व अन्य कर्मचारियों जहां सैनिटाइज का कार्य कर रहे हैं. इसके अलावा लोगों को संक्रमण से बचाव के बारे में भी जानकारी दे रहे हैं.

Kullu Municipal Council
फोटो

कुल्लूः हिमाचल प्रदेश में जहां कोरोना संक्रमण के मामलों में तेजी आ रही है. तो वहीं, जिला कुल्लू में भी लगातार इस का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. कुल्लू शहर को कोरोना मुक्त रखने के लिए नगर परिषद कुल्लू के द्वारा व्यापक प्रयास किए जा रहे हैं.

नगर परिषद कुल्लू ने बीते दिनों अपनी बैठक में भी यह निर्णय लिया था कि नगर परिषद कुल्लू के सभी वार्डों को सैनिटाइज किया जाएगा, जिसके तहत अब हर वार्ड को रोजाना सैनिटाइज भी किया जा रहा है. इसके अलावा कोरोना संक्रमण से बचाव के बारे में भी लोगों को जागरूक किया जा रहा है.

वीडियो.

लोगों को कोरोना को लेकर दी जा रही जानकारी

नगर परिषद कुल्लू का वार्ड नंबर 8 में भी पार्षद शालिनी राय के इस अभियान को जारी रखा गया है. पार्षद शालिनी राय व अन्य कर्मचारी सैनिटाइजेशन का कार्य कर रहे हैं. इसके अलावा लोगों को संक्रमण से बचाव के बारे में भी जानकारी दे रहे हैं. वहीं, सफाई कर्मचारियों को भी रोजाना नए मास्क, ग्लव्स दिए जा रहे हैं ताकि कोरोना से उनका बचाव हो सके.

कोरोना पर सरकार की ओर से दिए दिशा-निर्देशों का करें पालन

वार्ड नंबर 8 की पार्षद शालिनी राय भारद्वाज ने बताया कि कोरोना का संक्रमण जहां एक बार फिर से बढ़ता जा रहा है. ऐसे में जहां वार्ड को सैनिटाइज किया जा रहा है. तो वहीं लोगों से भी आग्रह किया जा रहा है कि वह अपने आप को कोरोना से मुक्त रखने के लिए सरकार के दिशा-निर्देशों का पालन करें. इसके अलावा वार्ड में कोई भी व्यक्ति पॉजिटिव पाया जाता है तो इसकी सूचना अवश्य दें, ताकि उनके घरों को भी सैनिटाइज किया जा सके.

गौर रहे कि जिला कुल्लू में भी रोजाना संक्रमण के नए मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे में नगर परिषद कुल्लू भी अब एहतियात बरत रहा है.

ये भी पढ़ेंः-खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री राजेन्द्र गर्ग आईजीएमसी में भर्ती, हीमोग्लोबिन में आई कमी

ABOUT THE AUTHOR

...view details