हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बंजार में 714 ग्राम चरस के साथ बिलासपुर का युवक गिरफ्तार

By

Published : May 4, 2023, 4:54 PM IST

जिला कुल्लू के उपमंडल बंजार में पुलिस ने रात के समय नाके के दौरान बिलासपुर के युवक से 714 ग्राम चरस बरामद की है. आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. बंजार डीएसपी शेर सिंह ठाकुर ने नशा माफियाओं को सख्त हिदायत दी है कि बंजार में नशा कारोबारियों की खैर नहीं है.

Charas recovered from Bilaspur youth in Banjar.
बंजार में बिलासपुर के युवक से चरस बरामद.

कुल्लू: जिला कुल्लू में नशे के कारोबार पर रोक लगाने के लिए पुलिस लगातार नशा तस्करों पर अपनी पकड़ बना रही है. आए दिन कुल्लू पुलिस जिले में नशे के खात्मे के लिए नशे के कारोबार में संलिप्त लोगों को पकड़ रही है. बाबजूद इसके नशा तस्कर अपनी काली करतूतों से बाज नहीं आते हैं. ताजा मामले में जिला कुल्लू के उपमंडल बंजार में पुलिस की टीम ने एक स्कूटी सवार से 714 ग्राम चरस बरामद की है. आरोपी युवक की पहचान राम कृष्ण (28), गांव बेलना, डाकघर चांदपुर, जिला बिलासपुर के रुप में हुई है.

'714 ग्राम चरस के साथ आरोपी गिरफ्तार': पुलिस ने चरस को अपने कब्जे में ले लिया है और आरोपी युवक को अदालत में पेश किया जा रहा है. बंजार पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस की टीम देर रात एनएच-305 फागु पुल के पास नाकाबंदी पर थी. तभी सामने से आ रही स्कूटी नंबर एच पी 34 सी- 5569 को तलाशी के लिए रोका गया तो स्कूटी सवार राम कृष्ण घबरा गया. युवक के घबराने पर पुलिस को उसपर शक हुआ और तलाशी लेने पर आरोपी से 714 ग्राम चरस बरामद की गई. जिस पर थाना बंजार की टीम द्वारा युवक को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी पर एनडीपीएस धारा 20, 25 एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

'नशा माफियाओं को DSP बंजार की सख्त हिदायत':वहीं, बंजार पुलिस के डीएसपी शेर सिंह ठाकुर ने जानकारी देते हुए बताया कि 714 ग्राम चरस सहित एक आरोपी को गिरफ्तार गया है. इस दौरान डीएसपी शेर सिंह ठाकुर द्वार नशा माफियाओं को सख्त हिदायत दी गई है कि अगर कोई भी व्यक्ति गैरकानूनी कारोबार में संलिप्त पाया गया तो उसे किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा. वहीं, उन्होंने आम जन से अपील की है कि अगर कोई भी संदिग्ध व्यक्ति नजर आता है तो तुरंत बंजार पुलिस थाना को सूचित करें.

ये भी पढ़ें:बबेली में 41 ग्राम हेरोइन के साथ दो आरोपी गिरफ्तार, कुल्लू पुलिस की टीम ने की कार्रवाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details