हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कुल्लू में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस ने दर्ज किया मामला

By

Published : Mar 23, 2021, 1:26 PM IST

जिला कुल्लू के सुल्तानपुर में एक युवक ने अपने घर में फंदा लगाकर जान दे दी है. जानकारी मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

In Sultanpur, a young man hanged himself in his quarters.
फोटो

कुल्लू :जिला कुल्लू के मुख्यालय सुल्तानपुर में एक युवक के अपने ही घर में फंदा लगाकर जान दे देने का मामला सामने आया है. वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए कुल्लू अस्पताल भेज दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई भी शुरू कर दी है.

मानसिक रूप से परेशान था युवक

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक युवक रोहित अपने परिवार जनों के साथ सुल्तानपुर में रह रहा था. सोमवार की देर रात जब उसे उपचार के लिए कुल्लू अस्पताल लाया गया तो डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने जब युवक के पिता बिहारी लाल से बात की तो पता चला कि वह पिछले कुछ सालों से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था. बीती रात कि उसने अपने कमरे में फंदा लगा लिया. परिजनों ने पड़ोसी की मदद से उसे कुल्लू अस्पताल ले गए. लेकिन, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

एसपी गौरव सिंह ने की मामलें की पुष्टि

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि परिजनों ने किसी भी प्रकार का संदेह व्यक्त नहीं किया है. जिसके चलते पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं, शव का पोस्टमार्टम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

ये भी पढ़े:-नेरवा कॉलेज सड़क मार्ग पर 300 फुट नीचे जा गिरी कार, 4 लोगों की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details