हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

24 घंटों के भीतर कुल्लू जिले में 5 अलग-अलग मामलों में 2 किलो 636 ग्राम चरस बरामद

By

Published : Apr 6, 2023, 3:57 PM IST

कुल्लू पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ही चरस के पांच मामले पकड़े हैं. जिसमें कुल 2 किलो 636 ग्राम चरस बरामद की गई है. पढ़ें पूरी खबर...

Kullu Charas News
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

कुल्लू:जिला कुल्लू में नशा तस्करों पर कुल्लू पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है. इसी कड़ी में कुल्लू पुलिस की टीम 24 घंटों के भीतर 5 मामलों में 2 किलो 636 ग्राम चरस बरामद की है. सभी मामले में आरोपियों को गिरफ्तार किया गया और अब उन्हें अदालत में पेश करने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पहला मामला बंजार थाने में पेश आया. जहां पर पुलिस की टीम ने नाकाबंदी के दौरान गांड़ी नंबर HP37 G 8622 की नियामानुसार चेकिंग की गई तो गाड़ी चालक रविन्द्र शर्मा गांव रक्कड़ डाकघर कुरुल थाना भवारना तहसील पालमपुर जिला कांगड़ा और नरेन्द्र कुमार गांव जसू डाकघर सुलह थाना भवारना तहसील पालमपुर जिला कागंड़ा के कब्जे से 928 ग्राम चरस बरामद की गई.

वहीं, दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस थाना बंजार में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज करके गिरफ्तार किया है. दूसरा मामला भुंतर थाना में पेश आया जहां पर पुलिस टीम ने गश्त व नाकाबंदी के दौरान टिकम राम निवासी ग्रामंग डाकघर भुट्टी तहसील, थाना व जिला कुल्लू के कब्जे से 27 ग्राम चरस बरामद की है. तीसरा मामला भुंतर थाना के तहत पेश आया जहां पर पुलिस की विशेष अन्वेषण शाखा की टीम ने गश्त व नाकाबंदी के दौरान सुन्दर सिंह निवासी गांव कालंग डाकघर शालंग तहसील व जिला कुल्लू के कब्जे से 760 ग्राम चरस बरादम की है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

चौथा मामला भी भुंतर थाना में ही पेश आया. जहां पर पुलिस की विशेष अन्वेषण शाखा की टीम ने गश्त व नाकाबंदी के दौरान जगबिन्द्र सिंह निवासी गांव अलीपुर डाकघर घामरोज तहसील सोना थाना भौंडसी जिला गुरुग्राम हरियाणा व योगेश कुमार निवासी गांव अलीपुर डाकघर घामरोज तहसील सोना थाना भौंडसी जिला गुरुग्राम हरियाणा के कब्जे से 502 ग्राम चरस बरामद की है. पांचवा मामला पुलिस चौकी मणीकरण में पेश आया. जहां पुलिस ने गश्त के दौरान रितिक गर्ग निवासी मकान नंबर 547 श्री गंगा नगर पुलिस थाना कोतवाली के कब्जे से 419 ग्राम चरस बरामद की है. SP कुल्लू साक्षी वर्मा ने बताया कि सभी मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और अदालत में पेश कर आगामी प्रक्रिया पूरी की जा रही है.

Read Also-मंडी: 2.5 KG चरस रखने के आरोपी को 12 वर्ष की कैद, कोर्ट ने 1 लाख जुर्माना भी लगाया

ABOUT THE AUTHOR

...view details