हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

IPL 2023: कल धर्मशाला पहुंचेगी पंजाब किंग्स की टीम, 17 मई को PBKS और DC के बीच होगा मुकाबला

By

Published : May 13, 2023, 8:25 PM IST

Punjab Kings Team: धर्मशाला और मोहाली क्रिकेट स्टेडियम में 17 और 19 मई को निर्णायक मुकाबले के लिए पंजाब किंग्स की टीम रविवार को धर्मशाला पहुंचेगी. जहां सभी खिलाड़ियों का भव्य स्वागत किया जाएगा. 17 मई को दिल्ली कैपिटल्स और 19 मई को राजस्थान रॉयल्स से पंजाब किंग्स का मुकाबला होना है.

Punjab Kings team will reach Dharamshala
धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम (फाइल फोटो).

धर्मशाला:धर्मशाला में खेले जाने वाले दो टी-20 मैचों को लेकर कल यानी रविवार को पंजाब किंग्स की टीम धर्मशाला पहुंचेगी. पंजाब किंग्स की टीम एलाइंस एयर लाइन के द्वारा करीब 2 बजे कांगड़ा हवाई अड्डे पर पहुंचेगी. जहां पर एचपीसीए के अधिकारियों द्वारा पंजाब किंग्स टीम के खिलाड़ियों का हिमाचली संस्कृति द्वारा स्वागत किया जाएगा. इसके उपरांत स्पेशल गाड़ियों और कड़ी सुरक्षा के बीच पंजाब किंग्स के खिलाड़ियों को धर्मशाला के लिए रवाना कर दिया जाएगा.

15 मई को धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में करेगी अभ्यास:दरअसल, 15 मई को शाम 6 से 9 बजे तक पंजाब किंग्स के खिलाड़ी धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में अपने आगामी मैचों को लेकर अभ्यास करते हुए भी नजर आएंगे. हालांकि स्टेडियम में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है. ऐसे में किसी भी व्यक्ति का स्टेडियम में प्रवेश वर्जित है. अब दर्शक केवल मैच के दिन ही धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में प्रवेश कर सकेंगे. वहीं, HPCA ने भी 17 व 19 मई को खेले जाने वाले दोनों मैचों को लेकर अपनी सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं.

बता दें कि पंजाब किंग्स के खिलाड़ी धर्मशाला और मोहाली क्रिकेट स्टेडियम को अपना होम ग्राउंड मानते हैं. इससे पहले भी पंजाब किंग्स की टीम कई मैच धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में खेल चुकी है. जिनमें से कई मैच पंजाब किंग्स ने जीते भी हैं. वहीं, बात अगर मौसम की कि जाए तो मौसम विभाग के अनुसार भी 17 और 19 मई को मौसम साफ रहने का अनुमान लगाया गया है अगर 17 और 19 मई को मौसम साफ रहता है तो दर्शक भी इन दोनों मैचों का लुत्फ उठाते हुए नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें:PBKS Vs KKR : कोलकाता नाइट राइडर्स ने पंजाब किंग्स को 5 विकेट से रौंदा, नीतीश राणा ने जड़ी फिफ्टी

ABOUT THE AUTHOR

...view details