हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हिमाचल के मुख्यमंत्री का दिखा नरम अंदाज, काफिला रोक के बच्चों से मिले सीएम सुक्खू

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Dec 24, 2023, 2:14 PM IST

Updated : Dec 24, 2023, 2:51 PM IST

CM Sukhvinder Singh Sukhu Meet Children in Dharamshala: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने आज धर्मशाला में अपना काफिला रोककर बच्चों से मुलाकात की. इस दौरान लोगों ने सीएम के साथ फोटो खिंचवाई और सीएम ने भी काफी देर रुककर बच्चों के साथ बातचीत की.

CM Sukhvinder Singh Sukhu Meet Children in Dharamshala
CM Sukhvinder Singh Sukhu Meet Children in Dharamshala

धर्मशाला में बच्चों से मिले सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू

धर्मशाला: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू का आज धर्मशाला में एक बार फिर से नरम अंदाज देखने को मिला. दरअसल मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू का काफिला धर्मशाला के क्रिकेट स्टेडियम से होकर गुजर रहा था. इस दौरान क्रिकेट स्टेडियम को देखने के लिए पहुंचे कुछ छोटे बच्चों ने जब देखा कि हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री का काफिला सड़क पर जा रहा था तो बच्चों ने सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू की तरफ देखकर हाथ हिलाने शुरू कर दिए.

बच्चों से मिले सीएम:इस दौरान मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने भी जब देखा कि कुछ छोटे बच्चे उनकी तरफ हाथ हिला रहे है, तो मुख्यमंत्री ने तुरंत अपना काफिला वहीं पर रोक दिया और बच्चों से मिलने के लिए अपनी गाड़ी से निचे उतारकर बच्चों से मिलने के लिए चल पड़े. जिसके बाद सीएम सुक्खू ने इस दौरान काफी देर तक बच्चों से बातचीत भी की.

वहीं, इस मौके पर कई बच्चे सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू के साथ सेल्फी और कुछ लोग तस्वीरें लेते हुए नजर आए. बता दें कि सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू धर्मशाला के तपोवन में आयोजित होने वाले हिमाचल विधानसभा शीतकालीन सत्र के लिए धर्मशाला में पहुचे हुए थे. इस दौरान कई लोगों ने धर्मशाला के सर्किट हाउस में जाकर भी मुख्यमंत्री से मुलाकात की. कई लोग सीएम के पास अपनी समस्याओं को लेकर पहुंचे हुए थे.

गौरतलब है कि सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू को हिमाचल प्रदेश के सख्त मिजाज के मुख्यमंत्रियों में से एक में गिना जाता है. ऐसे में सीएम का कभी कभार ऐसा नरम अंदाज प्रदेश के लोगों को काफी पसंद आता है. वहीं, सीएम सुक्खू से मिलने के बाद बच्चे भी बेहद खुश नजर आए.

ये भी पढे़ं:फिर दिखे स्पीकर कुलदीप पठानिया के तीखे तेवर, गारंटियों पर भाजपा के अनूठे विरोध प्रदर्शन ने भी खींचा ध्यान

Last Updated :Dec 24, 2023, 2:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details