हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मुख्यमंत्री सुक्खू के गृह जिले में पहले दौरे को लेकर कांग्रेसियों ने की तैयारियां, बैठक में हुई मंत्रणा

By

Published : Jan 23, 2023, 5:30 PM IST

Chief Minister Sukhu visit to Hamirpur

Chief Minister Sukhu visit to Hamirpur: सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार अपने गृह जिला पहुंच रहे हैं. 25 जनवरी को हमीरपुर के बाल स्कूल में प्रदेश स्तरीय पूर्ण राजयत्व दिवस में मुख्यमंत्री बतौर मुख्यातिथि पहुंच रहे हैं. जिसकी तैयारियों को लेकर कांग्रेस और जिला प्रशासन पूरी तरह से जुट चुके हैं. वहीं, इस मौके पर जिला कांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया ने बताया कि मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर प्रशासन और कांग्रेस द्वारा तैयारियां पूरी कर ली गई हैं.

हमीरपुर कांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया.

हमीरपुर: जिला हमीरपुर कांग्रेस द्वारा सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू के दौरे को लेकर बैठक का आयोजन किया गया. बैठक की अध्यक्षता कांग्रेस जिलाध्यक्ष एवं केसीसी बैंक के चैयरमैन कुलदीप सिंह पठानिया ने की. बैठक में सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू के हमीरपुर दौरे को लेकर चर्चा गई है.

सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार अपने गृह जिला पहुंच रहे हैं. 25 जनवरी को हमीरपुर के बाल स्कूल में प्रदेश स्तरीय पूर्ण राजयत्व दिवस में मुख्यमंत्री बतौर मुख्यातिथि पहुंच रहे हैं. जिसकी तैयारियों को लेकर कांग्रेस और जिला प्रशासन पूरी तरह से जुट चुके हैं. कांग्रेस की बैठक के दौरान मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार सुनील बिट्टू, हमीरपुर कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. पुष्पेंद्र वर्मा, एडवोकेट रोहित शर्मा, प्रदेश कांग्रेस सचिव कृष्ण चौधरी व काफी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे.

हमीरपुर में सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू के दौरे को लेकर बैठक का आयोजन

वहीं, इस मौके पर जिला कांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया ने बताया कि मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर प्रशासन और कांग्रेस द्वारा तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पहली बार अपने जिले में पहुंच रहे हैं. जिसके चलते लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का कांग्रेस द्वारा भव्य स्वागत किया जाएगा.

वहीं, हमीरपुर की कुछ मांगों के सवाल पर कुलदीप सिंह पठानिया ने कहा कि हमीरपुर की जो भी विकासात्मक मांगें हैं मुख्यमंत्री उन्हें भली भांति जानते हैं. जिन्हें मुख्यमंत्री समय पर पूरा कर देंगे. चाहे वह हमीरपुर के बस स्टैंड का मामला हो या मेडिकल कॉलेज के जल्द निर्माण का हो मुख्यमंत्री प्रमुखता से इन कार्यों को करवाएंगे. जिससे हमीरपुर की जनता को लाभ मिलेगा.

ये भी पढ़ें-BJP अध्यक्ष नड्डा राजस्थान से ही लाएंगे दूसरी बहू, 25 जनवरी को जयपुर की रिद्धि से छोटे बेटे हरीश की शादी

ये भी पढ़ें-कुल्लू के ढालपुर मैदान में शुरू हुई पुलिस की परेड रिहर्सल, गणतंत्र दिवस की तैयारियों में जुटा प्रशासन

ABOUT THE AUTHOR

...view details