हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

भोरंज में शिकारी की गोली से मौत के मामले में चार गिरफ्तार, कोर्ट ने तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Dec 21, 2023, 1:50 PM IST

Hamirpur Crime News: हमीरपुर के भोरंज में शिकारी की गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया. जिसके बाद पुलिस ने सभी को हमीरपुर अदालत में पेश किया. जहां से कोर्ट ने आरोपियों तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया. पढ़िए पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

हमीरपुर:जिला हमीरपुर मेंपुलिस थाना भोरंज क्षेत्र के सीर खड्ड के किनारे शिकारी द्वारा चलाए गए गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इन चारों को हमीरपुर अदालत में पेश किया. जहां से कोर्ट ने सभी आरोपियों को 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है.

गौरतलब है कि शिकारियों की टोली में शामिल बलबीर सिंह (55 वर्ष) की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई थी. पुलिस अधीक्षक डॉ. आकृति शर्मा ने कहा कि पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मामले में गहनता से छानबीन की जा रही है. आरोपियों को अदालत में पेश किया गया है. जहां से उन्हें 23 दिसंबर तक पुलिस रिमांड पर भेजा गया है. मामला गंभीर होने पर पुलिस ने मंडी से फॉरेंसिक टीम बुलाई है. टीम ने घटनास्थल का जायजा लेकर वहां पड़े खून के सैंपल भी लिए हैं. पुलिस ने बुधवार को शव का मेडिकल कॉलेज और जिला अस्पताल हमीरपुर में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है.

आपको बता दे कि गोलीकांड में भोरंज पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है. इनमें कपिल देव, दिनेश कुमार, मनोज चौहान और विपिन कुमार शामिल हैं. थाना प्रभारी मस्त राम नायक ने बताया कि मंडी से आई हुई फॉरेंसिक टीम मौके पर जाकर साक्ष्य जुटा रही है. जबकि आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से सभी को कोर्ट ने 23 दिसंबर तक पुलिस रिमांड पर भेजा दिया. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. वहीं, रिमांड पर पुलिस इन आरोपियों से पूछताछ करेगी.

ये भी पढ़ें:हमीरपुर में शिकारी की गोली से एक व्यक्ति की मौत, 4 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details