हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

गलोड़ पुलिस को मिली कामयाबी, मकान से 50 सरकारी सीमेंट की बोरियां की बरामद

By

Published : Jun 17, 2021, 10:21 PM IST

जिला हमीरपुर के गाहलियां पंचायत के कवाल गांव में गलोड़ पुलिस ने 50 सरकारी सीमेंट की बोरियां बरामद की हैं. मामले में गलोड़ पुलिस चौकी के प्रभारी राजेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने मकान मालिक के बयान कलमबद्ध कर लिए हैं. आरोपी ने माना कि ये सीमेंट वन विभाग के विश्राम गृह बुम्बलू से लेकर आया था. इसके लिए वनरक्षक को 15000 दिए थे. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगामी कार्रवाई की जा रही है.

HAMIRPUR
फोटो

हमीरपुर/गलोड़: गलोड़ की गाहलियां पंचायत के कवाल गांव में गलोड़ पुलिस ने 50 सरकारी सीमेंट की बोरियां बरामद की हैं. जानकारी के अनुसार आरोपी ने इस सीमेंट के बदले वन रक्षक को 15 हजार रुपये चुकाए थे.

पुलिस ने सरकारी सीमेंट की इन 50 बोरियों को अपने कब्जे में ले लिया है और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है. क्षेत्र में सरकारी सीमेंट का आए दिन नालों में मिलना और सरकारी सीमेंट का निजी कार्यों में इस्तेमाल होना आम बात हो गई है. स्थानीय लोगों का कहना है कि इस तरह के मामलों में पुलिस और प्रशासन को सख्ती से पेश आने की जरूरत है, ताकि इस तहर का गोरखधंधा करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जा सके.

पुलिस चौकी प्रभारी ने दी जानकारी

मामले में गलोड़ पुलिस चौकी के प्रभारी राजेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने आरोपी मकान मालिक के बयान कलमबद्ध कर लिए हैं. आरोपी ने माना कि ये सीमेंट वन विभाग के विश्राम गृह बुम्बलू से लेकर आया था. इसके लिए वनरक्षक को 15000 दिए थे. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगामी कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें- 50 फीसदी क्षमता से ज्यादा यात्री बसों में कर रहे सफर, कोरोना प्रोटोकॉल का जमकर हो रहा उल्लंघन

ABOUT THE AUTHOR

...view details